देश

पीएम मोदी ने दिया नारा 4 जून को 400 पार… आंध्र प्रदेश में रैली में कहा- तीसरे कार्यकाल में हमारी सरकार बड़े फैसले लेगी

न्यूज़ डेस्क :

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के पलनाडु में रैली की. पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और एक्टर से नेता बने पवन कल्याण की मौजूदगी में पीएम मोदी ने यहां 4 जून को 400 पार का नारा दिया।

पीएम मोदी ने कहा- पूरा देश कह रहा है कि 400 पार. 400 पार विकसित भारत के लिए. 400 पार आंध्र प्रदेश के लिए… बता दें कि सात चरणों के मतदान के बाद मतगणना 4 जून को होगी.विकास के लिए दिन-रात काम कर रहे: पीएम मोदी ने रैली में कहा कि ‘एनडीए गठबंधन क्षेत्रीय आकांक्षा और राष्ट्रीय प्रगति दोनों के लिए है. इस चुनाव में NDA की ताकत और बीजेपी का समर्थन लगातार बढ़ रहा है. चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण लंबे समय से यहां के लोगों के अधिकारों की आवाज़ उठाते रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि हम आंध्र प्रदेश के विकास के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

सरकार बनने पर ताकत मिलेगी: पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए का उद्देश्य विकसित भारत और विकसित आंध्र प्रदेश का निर्माण करना है. आंध्र प्रदेश में एनडीए की डबल इंजन सरकार होने से यहां के विकास को और ताकत मिलेगी।

तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसले लेगा: पीएम मोदी ने कहा कि “लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की गई है और आज मैं आंध्र प्रदेश में सभी के बीच हूं. यहां मुझे कोटप्पाकोंडा से ब्रह्मा, विष्णु और महेश का आशीर्वाद मिल रहा है. त्रिदेव के आशीर्वाद से हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसले लेगा.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!