सीहोर

ब्रेकिंग न्यूज़ – युवक की बेरहमी से हत्या: कुल्हाड़ी से गर्दन काटी, बॉडी के किए पांच टुकड़े, वारदात के बाद वहीं बैठा रहा आरोपी

सीहोर डेस्क :

मध्यप्रदेश के सीहोर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी ने कुल्हाड़ी से युवक की गर्दन काट दी। साथ ही उसकी बॉडी के पांच टुकड़े कर दिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहीं बैठा रहा। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात सीहोर के कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुई। सूरज सिंह कुशवाह नाम का शख्स कर्बला पुल के पास ईंट भट्टे पर ईंट खरीदने पहुंचा था। यहां किसी बात को लेकर उसका आरोपी सुरेंद्र कुशवाह से विवाद हो गया। इसी बीच सुरेंद्र ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। पहला वार आराेपी ने सूरज की गर्दन पर किया। उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई। गर्दन कटते ही वह नीचे गिर पड़ा। उसका पैर कटकर करीब 5 फीट दूर जा गिरा।

कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार किए

सुरेंद्र के सिर पर इस कदर खून सवार था कि गर्दन अलग होने के बाद भी वह नहीं रुका और कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार किए। सूरज का शरीर चार से पांच टुकड़ों में कट गया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यहां आरोपी सुरेंद्र निवासी ग्राम सिराड़ी को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी कर चुका एक बच्ची पर हमला
प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि आरोपी घटनास्थल के पास ही दूसरे ईंट भट्टे पर काम करता था। वह किसी से भी ज्यादा बात नहीं करता था। परिजन भी मिलने आते तो वह ज्यादा कुछ नहीं बाेलता था। मर्डर करने के बाद वह घटनास्थल पर ही बैठा रहा। पुलिस के अनुसार, आरोपी सुरेंद्र करीब 8 महीने पहले लुनिया चौराहा के पास एक बच्ची पर भी हमला कर चुका है। यह केस न्यायालय में विचाराधीन है।

पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा आरोपी

सुरेंद्र ने सूरज की हत्या क्यों की, इस बारे में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि, वह सहयोग नहीं कर रहा है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि वारदात से पहले आरोपी और मृतक के बीच कभी किसी भी प्रकार से कोई संपर्क नहीं हुआ था। ​​​​सीएसपी निरंजन सिंह राजपूत ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपी के मानसिक रूप से कमजोर होने की बात सामने आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!