सीहोर

बिग ब्रेकिंग न्यूज़- सीहोर में 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी बच्ची: 3 साल की मासूम 29 फीट पर अटकी, पथरीली जमीन आने से ड्रिल मशीन से खोदा जा रहा गड्‌ढा

सीहोर डेस्क :

सीहोर में तीन साल की बच्ची 300 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। हादसा मुंगावली में मंगलवार दोपहर को हुआ। बच्ची 29 फीट नीचे फंसी हुई है। एसडीईआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी है। उसे निकालने के लिए 10 से ज्यादा जेसीबी और पोकलेन मशीनों की मदद से 5 फीट दूरी पर समानांतर गड्‌ढा खोदा जा रहा है। करीब 26 फीट खुदाई हो चुकी है। पथरीली जमीन आने से ड्रिल मशीन से खुदाई की जा रही है।

बच्ची का नाम सृष्टि बताया गया है। उसके पिता का नाम राहुल कुशवाहा है। मौके पर एसपी मयंक अवस्थी भी मौजूद हैं। बच्ची तक ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। उसके मूवमेंट पर नजर रखने के लिए बोरवेल के अंदर इंस्पेक्शन कैमरा भी डाला गया है। एंबुलेंस और मेडिकल टीम भी मौके पर तैनात है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी जिला प्रशासन से संपर्क में

एसडीएम अमन मिश्रा ने बताया, ‘हमें करीब डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि बच्ची बोरवेल में गिर गई है। एनडीआरएफ, एसडीईआरएफ के साथ लोकल प्रशासन रेक्स्यू में जुटा है।’ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बच्ची को निकालने के समुचित प्रयास करें। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी सीहोर जिला प्रशासन से संपर्क में हैं।

चुनिंदा तस्वीरें

दादी की आंखों के सामने हादसा

बच्ची की दादी कलावती बाई ने बताया- सृष्टि खेलने के लिए घर से बाहर गई थी। मैं तब वहीं थी। घर के पास ही दूसरे का खेत है। उसमें बोरवेल पर एक तगाड़ी रखी थी। सृष्टि खेलते-खेलते उसमें बैठ गई और अंदर जा गिरी। मैं चिल्लाते हुए उसे पकड़ने गई। चीख सुनकर मेरा बेटा और गांव वाले वहां आए।

पिता ने कहा- बेटी सही सलामत बाहर निकल आए

बच्ची के पिता राहुल कुशवाहा ने कहा- मेरी 3 साल की इकलौती बेटी खेलते हुए घर से बाहर आ गई। पत्नी उसे लेने के लिए आ रही थी, तभी वह दौड़कर बोरवेल की तरफ चली गई। मैं बस यही चाहता हूं कि वह सही सलामत बाहर निकल आए।

खबर लगातार अपडेट की जा रही है..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!