राजस्थान

गोवंश को बचाने के प्रयास में बोलेरो-बस में टक्कर: मां-बेटे सहित 4 की मौत: गंभीर रूप से घायल युवक रेफर

जयपुर डेस्क :

हाईवे पर अचानक आए गोवंश को बचाने के प्रयास में बोलेरो कार सामने से आ रही लोक परिवहन की बस से टकरा गई। हादसा इतना भंयकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए और मां-बेटे सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे हनुमानगढ़ जिले में हनुमानगढ़-जयपुर मेगा हाईवे पर हुआ।

इलाज के दौरान घायल युवक की मौत
टाउन CI वेदपाल ने बताया कि शाम करीब 5:30 बजे हनुमानगढ़-जयपुर मेगा हाईवे पर लखूवाली से नौरंगदेसर के बीच गोवंश को बचाने के चक्कर में बोलेरो जीप और लोक परिवहन बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की बोलेरो जीप में सवार मां-बेटे सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 2 युवकों को हनुमानगढ़ से श्रीगंगानगर रेफर किया गया है, जहां एक घायल की मौत हो गई। शवों को हनुमानगढ़ जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। बोलेरो जीप रावतसर से हनुमानगढ़ की तरफ आ रही थी और लोक परिवहन की बस हनुमानगढ़ से रावतसर की तरफ जा रही थी।

एक युवक हॉस्पिटल में भर्ती
टाउन सीआई वेदपाल ने बताया- सड़क हादसे में नीतू (40) पत्नी उदाराम जाट निवासी भेरूसरी, विष्णु (15) पुत्र उदाराम जाट निवासी भेरूसरी, नन्दराम (65) पुत्र लाधुराम गोदारा निवासी भेरूसरी मौके पर दम तोड़ दिया। अर्जुन (40) पुत्र ख्यालीराम गोदारा निवासी भेरूसरी की मौत इलाज के दौरान हॉस्पिटल में हुई। जयमल पुत्र मनीराम निवासी 15 चक जाखड़ावाली का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!