इंदौर

इंदौर में NEET की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप कोचिंग टीचर को सड़क पर निर्वस्त्र कर पीटा

साथी टीचर फरार

इंदौर डेस्क :

इंदौर में NEET की तैयारी कर रही स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में कोचिंग टीचर की पिटाई कर दी गई। उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया गया। पीटते हुए थाने ले जाया गया। घटनाक्रम बुधवार को हाईकोर्ट के सामने हुआ। छात्रा खरगोन जिले की रहने वाली है। पुलिस ने आरोपी टीचर शैलेंद्र और उसके साथी टीचर विवेक पर केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने दोनों पर कोचिंग इंस्टीट्यूट में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। उसने आरोपी टीचर का VIDEO बनाकर परिजन को भेजा। इसके बाद परिवार वाले बुधवार को खरगोन से इंदौर आए। उन्होंने कोचिंग इंस्ट्‌टीट्यूट से टीचर शैलेंद्र को बाहर बुलाया और पूछताछ की। जब वह हुज्जत करने लगा तो उसकी पिटाई कर दी। बीच सड़क पर उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो भी बनाया। इसके बाद टीचर को तुकोगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल, दूसरा आरोपी फरार है।

एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर गलत हरकत करने की कोशिश

छात्रा ने बताया कि दोनों टीचर्स ने एक्स्ट्रा क्लास लेने के नाम पर कई बार उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। परेशान होकर उसने यह बात अपनी बुआ को बता दी। बुआ ने छात्रा के चचेरे भाइयों को जानकारी दी।

परिजन ने कहा, ‘बेटी चार माह पहले ही कोचिंग में पढ़ने आई थी। दोनों टीचर आए दिन उसे परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले कैंटीन में भी उसके साथ हरकत की। जब विरोध किया तो टीचर ने उसे कोचिंग से निकालने की धमकी दी। इसके अलावा कॉल करके भी धमकाया गया।’​​​​​​​

छात्रा ने अपने मोबाइल में टीचर की बातचीत की रिकार्डिंग की और परिवार को सौंप दी। इसके बाद परिवार के लोगों ने रात में टीचर को कॉल किया और सुबह मिलने की बात कही।

गिरफ्तार आरोपी यूपी का रहने वाला, केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। छेड़छाड़ करने वाले दोनों टीचर एक ही रूम पर रहते हैं।

पुलिस के हत्थे चढ़ा शैलेंद्र उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है। वह इंदौर में गीता भवन की कोचिंग में नीट की तैयारी करने आए स्टूडेंट्स को पढ़ाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!