ग्वालियर

ग्वालियर में सीधी पेशाब कांड जैसी घटना: चलती कार में युवक को पीटा, तलवे चटवाए

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर में सीधी के पेशाब कांड जैसी घटना हुई है। यहां एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चलती कार में एक युवक को जमकर पीटा जा रहा है। उसके चेहरे पर चप्पलें मारी जा रही हैं। युवक से मारपीट कर रहा शख्स खुद को पीड़ित से बाप कहलवा रहा है। अपने तलवे भी चटवा रहा है।

फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब का है। वीडियो शुक्रवार रात सोशल मीडिया पर सामने आया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

वीडियो में ये नजर आ रहा…

वीडियो में एक कार सड़क पर फर्राटे से दौड़ती नजर आ रही है। कार में 4 से 5 लोग बैठे हैं। तेज आवाज में गाना बज रहा। कार सवार एक शख्स युवक को बेरहमी से पीट रहा है। उसे गालियां दे रहा है। उसके चेहरे पर ताबड़तोड़ चप्पलें चला रहा है। युवक को पीट रहा शख्स उससे तलवे चाटने को कहता है। साथ ही खुद को बाप कहलवाते दिख रहा है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित ग्वालियर की डबरा तहसील का रहने वाला है। घटना ग्वालियर-डबरा हाईवे की बताई जा रही है।

इस घटना के दो वीडियो सामने आए है। एक वीडियो 36 सेकंड का, तो दूसरा 42 सेकंड का है। युवक को पीट रहा शख्स खुद को गोलू गुर्जर बताते हुए कहता है कि गोलू गुर्जर कौन है? तेरा बाप। वह पीड़ित से अपने पैर भी दबवा रहा है। इसमें एक और आरोपी तेजेन्द्र का नाम भी सामने आता है।

कलेक्ट्रेट के पास से किया किडनैप

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक का कुछ दिन पहले डबरा में गोलू गुर्जर के भाई से झगड़ा हुआ था। उसके बाद वह बानमोर में जाकर काम करने लगा था। आरोपियों ने ग्वालियर में कलेक्ट्रेट के पास किसी परिचित से कॉल कर पीड़ित को बुलवाया। यहां से बोलेरो में अपहरण कर ले गए। फिर उसके साथ मारपीट की।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!