राजगढ़

राजगढ में दलित युवती से घर में घुसकर गैंगरेप, बेल्ट से पीटा: दबंगों ने बेहोश होने तक मां-बाप, भाई से की मारपीट, 4 आरोपी गिरफ्तार

राजगढ डेस्क :

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में दलित युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 8 दबंगों ने घर में घुसकर पहले परिवार के लोगों को क्रेशर मशीन के बेल्ट से जमकर पीटा। मां-बाप और भाई के बेहोश होने के बाद युवती से 5 दरिंदों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। यह सनसनीखेज वारदात करनवास थाना क्षेत्र में गुरुवार रात की है। युवती जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पीड़िता के परिवार को कुछ सालों पहले पट्टे की जमीन मिली थी। इसी जमीन के पास दबंगों की जमीन है। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच में कुछ महीनों से विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट में भी पहुंच गया था। गुरुवार की रात 10 बजे करीब 8 लोगों ने दलित परिवार के घर को घेर लिया। पहले युवती के भाई, पिता और मां के साथ मारपीट की। भाई और पिता को इतना पीटा कि उनके शरीर पर गहरे घाव हो गए।

गैंगरेप के दौरान 3 आरोपियों ने दरवाजे पर नजर रखी
तीनों के बेहोश हो जाने के बाद घर में दुबक रही युवती पर आरोपियों की नजर पड़ी। उन्होंने युवती को भी पहले बेल्ट से पीटा। पीड़िता ने बताया कि अरविंद, दीपक, नागेंद्र, मेहरबान और बनवारी नाम के आरोपी ने बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान आरोपी रमेश और राकेश सहित एक अन्य ने दरवाजे पर खड़े होकर नजर रखी। वारदात के बाद जब पीड़ित परिवार थाने में शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया।

पीड़िता ने रोते हुए बयां किया दर्द
पीड़ित परिवार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता घटना को याद कर बार-बार रोते हुए बेहोश हो रही है। पीड़िता ने बताया कि पांच लोगों ने पहले मुझे बेल्ट से पीटा। फिर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया
करनवास थाना प्रभारी अजय सिंह यादव ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गुरुवार रात को एक युवती के घर में कुछ लोगों ने घुसकर मारपीट की और युवती के कपड़े फाड़ दिए। घटना के बाद मैं खुद मौके पर गया था। हमने तत्काल पीड़िता की शिकायत पर बयान लेकर 5 आरोपियों पर धारा 147,149, 456, 354, 294, 323, 506, 427 के तहत मामला दर्ज किया है। अभी चार आरोपी अरविंद, मेहरबान, दीपक, बनवारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी देवेंद्र फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

भीम आर्मी ने आंदोलन की दी धमकी
भीम आर्मी भोपाल संभाग के अध्यक्ष शिवनारायण जांगड़े ने दबंगों के द्वारा दलित परिवार से मारपीट और बेटी के साथ गैंगरेप की घटना पर प्रशासन और पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। ऐसा नहीं होने पर भीम आर्मी उग्र आंदोलन करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!