रायपुर

भेंट-मुलाकात : मुख्यमंत्री ने खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के लिए 29 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन एवं लोकार्पण

रायपुर डेस्क:

प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की कड़ी में इन दिनों महासमुंद जिला के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने बुधवार को जिले के खल्लारी विधानसभा का दौरा किया और 29 करोड़ रूपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी।
    
    मुख्यमंत्री बघेल ने ग्रामीणों से भेंट-मुलाकात कर उनसे बातचीत की। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने शासकीय योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की जानकारी ली तो वहीं ग्रामीणों की आवश्यकता और समस्याओं को भी सुना। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने आज शाम बागबाहरा स्थित रेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के लिए 29 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। इस अवसर पर प्रदेश के गृहमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री ताम्रध्वज साहू, खल्लारी विधायक व संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव भी मौजूद रहे।

    मुख्यमंत्री बघेल द्वार खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के लिए 29 करोड़ 26 लाख 5 हजार रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया गया। इसमें 25 करोड़ 4 लाख 84 हजार रुपए के 41 विकास कार्यों का भूमिपूजन व शिलान्यास तथा 4 करोड़ 21 लाख 21 हजार रुपए के 23 नवीन सड़क निर्माण, पुल-पुलिया और तेन्दूकोना में नवीन महाविद्यालय भवन निर्माण, कसेकेरा और नवाडीह खुर्द में हाईस्कूल भवन निर्माण, बागबाहरा में नवीन विश्राम गृह निर्माण आदि कार्यों का भूमिपूजन किया गया। वहीं लोकार्पण कार्यों में रंगमंच, सांस्कृतिक भवन निर्माण, सी.सी. रोड आदि कार्य शामिल रहे।

     गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बघेल द्वारा बीते 4 मई से आमजनों से सीधे संवाद स्थापित करने के लिए प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत की गई है। इस अभियान में मुख्यमंत्री जिन क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं, वहां जनआकांक्षाओं के अनुरूप व क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार विकास कार्यों की सौगात भी दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!