भोपाल

भोपाल में बेकाबू ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारी, 3 की मौत: 3 अन्य गंभीर, 50 मीटर तक ट्रक घसीटते ले गया

भोपाल डेस्क :

भोपाल के बैरसिया में भीषण रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई। विदिशा रोड पर कुल्होर चौराहे के पास बायो कोल फैक्ट्री के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो को करीब 50 मीटर तक ट्रक घसीटते ले गया। ऑटो में 6 लोग बैठे थे। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे का CCTV वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ट्रक ऑटो को पीछे से टक्कर मारते हुए गुजर रहा है।

हादसा सुबह 10.34 बजे हुआ। जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और 2 जेसीबी की मदद से मृतक के शव और घायलों को बाहर निकाला। ऑटो चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, हादसे में हबीब (55) निवासी ग्राम झिकरिया तहसील बैरसिया, पवन जाटव (26) निवासी ग्राम रायपुरा जिला विदिशा और मोहन जाटव (38) निवासी ग्राम सुआखेड़ी जिला विदिशा की मौत हुई है। घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को बैरसिया सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीसीटीवी वीडियो आया सामने

एक्सीडेंट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें तेज रफ्तार ट्रक यात्रियों से भरी ऑटो को पीछे टक्कर मारते हुए नजर आ रहा है। रफ्तार तेज होने की वजह से ऑटो को करीब 50 मीटर तक घसीटते ले जा रहा है। हादसे के समय सड़क सूनी थी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बैरसिया थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने सीएनजी ऑटो को पीछे से टक्कर मारी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए बैरसिया जिला अस्पताल भेजा है।

पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया शोक

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!