राजगढ़

भीषण सड़क हादसा – तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी: सरपंच प्रतिनिधि की मौत, गुस्साए लोगों ने कार को फोड़ा

राजगढ़ डेस्क :

राजगढ़ में एक्सीडेंट में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में राधेश्याम तंवर (42) जान गई है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर मारने के बाद वहां सड़क किनारे बनी एक टापरी में जा घुसी। घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके के बाद गुस्साए लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर दी और NH 52 पर जाम लगा दिया।

हादसे की सूचना मिलने पर खिलचीपुर और भोजपुर थाने से भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा। जिसके बाद लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

कार को छोड़ भाग निकला चालक

खिलचीपुर थाना प्रभारी प्रभात गौड़ ने बताया कि घटना सोमवार रात 8 बजे की है। राधेश्याम तंवर खिलचीपुर की तरफ से बाइक से अपने गांव सेंदरी जा रहे थे। इसी दौरान खिलचीपुर और भोजपुर रोज पर दोलाज गांव के पास खिलचीपुर से राजस्थान के कोटा की तरफ जा रही एक कार ने राधेश्याम की बाइक को टक्कर मार दी। कार काफी तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से टक्कर लगने के बाद कार एक बंद होटल की टापरी में जा घुसी।

घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुट गए। लोगों आता देख ड्राइवर मौके से भाग निकला। घटना की सूचना पर डायल 100 पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। घटना के बाद गुस्साए लोग सड़क पर जाम लगा रहे थे। जिसकी सूचना के बाद खिलचीपुर और भोजपुर पुलिसबल तत्काल मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाकर सड़क से हटाया गया। जिसके बाद मौके से कार को जब्त कर थाने लाए और सड़क पर पड़े शव को पोस्टमार्टम के लिए खिलचीपुर भिजवाया गया। पुलिस ने कहना है कि कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है, जल्दी उसको गिरफ्तार किया जाएगा।

सरपंच प्रतिनिधि की मौत

हादसे में जिस बाइक सवार की मौत हुई है वो सेदरी गांव में रहने वाला राधेश्याम तंवर है। बताया जा रहा है राधेश्याम समेली पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि थे। वर्तमान में इस पंचायत के उनके छोटे भाई की पत्नी सोरम बाई सरपंच है, लेकिन उनका पूरा काम राधेश्याम तंवर देखते थे।

पिछले चुनाव में इसी पंचायत से राधेश्याम की पत्नी राजू बाई सरपंच थी। पिछले 10 सालों से उनका परिवार की महिलाएं सरपंच है। इसी के साथ राधेश्याम खेती किसानी करते थे। उनके 5 बेटे है, जिसमें इंदर (22), ओम प्रकाश(17), राम प्रसाद(14), बबलू (10), प्रेम (7) है। इस घटना के बाद उनके क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!