रायपुर

शिक्षक पति ने रॉड से पीट-पीटकर पत्नी महिला शिक्षक की हत्या, शिक्षक पति बोला-मुझे कोई अफसोस नहीं

रायपुर डेस्क :

गरियाबंद जिले के मजरकट्टा में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी की रॉड मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों पति-पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर थे। हत्या के बाद आरोपी पति ने कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। उसने बताया कि उसे अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गरियाबंद थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम मजरकट्टा निवासी डोमनकांत ध्रुव इंडागांव में शिक्षक था। वो मूल रूप से छुरा के पीपरछेड़ी का रहने वाला था। वहीं उसकी पत्नी मीना ध्रुव गंजईपुरी स्कूल में टीचर थी। उसका मायका धमतरी के मोहंदी में था। दोनों पति-पत्नी ने मजरकट्टा में अपना मकान बनाया था और वहां से अपने-अपने स्कूल आना-जाना करते थे। अभी जाड़े की छुट्टी होने पर दोनों बच्चे नाना-नानी के घर गए हुए हैं। दोनों को एक 10 साल का बेटा और 3 साल की बेटी है। वहीं दोनों पति-पत्नी की भी छुट्टियां लग गई हैं, तो वे भी शुक्रवार को स्कूल नहीं गए थे।

पति डोमनकांत को शराब पीने की लत थी। शुक्रवार भी वो शराब पीकर घर आया और पत्नी मीना के साथ विवाद करने लगा। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि डोमनकांत ने मीना पर रॉड से हमला कर दिया। इससे पत्नी मीना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरे घर में खून बिखर गया। लहूलुहान लाश को कमरे में ही छोड़कर आरोपी कोतवाली थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की बात कबूल की।

जानकारी मिलते ही पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और घर को सीलबंद कर दिया। आज शनिवार को फिर से पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के परिजनों को बुलाकर शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। मायकेवालों का आरोप है कि पति डोमनकांत नशे का आदी था और उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। बहरहाल पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

रायपुर में मायके से पैसे नहीं ला पाई, तो मार दिया पत्नी को

9 दिन पहले रायपुर के अंबेडकर चौक स्थित घर से एक महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली थी। महिला के घर वालों का कहना था कि उसके पति ने ही उसकी हत्या की है। दोनों के बीच शादी के बाद से घरेलू बातों को लेकर विवाद भी हुआ करता था। महिला के घर वालों ने गुढ़ियारी थाने में पति के खिलाफ शिकायत की है। जिस महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई, उसका नाम कीर्ति जंघेल था। इसके पति का नाम रविंद्र है। रविंद्र ने 15 दिसंबर की सुबह करीब 5 बजे कीर्ति के गुढ़ियारी में ही रहने वाले भाई काे फोन पर मौत की खबर दी थी। हड़बड़ाकर परिजन रविंद्र के घर पहुंचे। यहां उनका विवाद भी हुआ। महिला के मायके वालों ने रविंद्र पर ही हत्या का आरोप लगाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!