नई दिल्लीदेश

प्रधानमंत्री ने सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियों से राखी बंधवाई , उपहार में दिए तिरंगा झंडे

नई दिल्ली डेस्क :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को रक्षा बंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री कार्यालय में काम करने वाले सफाई कर्मियों, सहायकों और अन्य कर्मचारियों की बेटियों से राखी बंधवाई. प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री को राखी बांधने वालों में सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियां शामिल थीं. अधिकारियों ने एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया जिसमें प्रधानमंत्री सफाईकर्मी, सहायक, माली और वाहन चालकों की बेटियों से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं

पीएम ने एक ट्वीट में समारोह की झलकियां सांझा कीं और कहा, इन बच्चों के साथ बहुत ही खास रहा रक्षा बंधन. इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी थीं. वहीं, पीएमओ के अधिकारियों ने बताया कि रक्षा बंधन समारोह के बाद प्रधानमंत्री ने सभी बच्चियों को एक-एक तिरंगा दिया और ऐसा करके उन्होंने ”हर घर तिरंगा” अभियान में भागीदारी की. अधिकारियों की ओर से भेजे गए एक वीडियो में प्रधानमंत्री बच्चियों के साथ हाथों में तिरंगा लहराते देखे गए. इस दौरान बच्चोें में उत्साह भी देखने को मिली.

रक्षाबंधन समारोह के बाद प्रधानमंत्री ने अनोखे तरीके से हर घर तिरंगा अभियान को चिह्नित करने के लिए हर बच्चे को तिरंगा दीए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!