न्यूज़ डेस्क

अंधे मोड़ पर दर्दनाक सड़क हादसा: हादसे में 6 मजदूरों की मौत, 8 घायल, 2 की हालत गंभीर

न्यूज़ डेस्क :

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक दर्दनाक हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में 8 लोग घायल हो गए। इनमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घायलों को खकनार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

हादसा बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 62 किलोमीटर दूर देड़तलाई-शेखपुरा के बीच में हुआ। यहां एक पेट्रोल पंप के पास दोपहर करीब 2 बजे गन्ने से भरे ट्रक ने मजदूरों से भरी पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 5 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं 7 साल के बालक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इधर सूचना मिलते ही देड़तलाई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।

चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि अभी स्पॉट से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार रवाना किया गया है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मजदूरों से भरी पिकअप खंडवा से देड़तलाई की ओर जा रही थी। जिसमें कुछ मजदूर परिवार सवार थे। जबकि गन्ने से भरा ट्रक देड़तलाई से खंडवा की ओर जा रहा था। वाहन महाराष्ट्र पासिंग बताया जा रहा है। खकनार पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टर्न पर आमने-सामने से हुई टक्कर
देड़तलाई मप्र महाराष्ट्र की बार्डर पर है। देड़तलाई चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया ट्रक और पिकअप के बीच एक मोड़ पर आमने-सामने से टक्कर हुई। पिकअप में सवार मजदूर खंडवा जिले के खालवा तहसील के सुंदरदेव गांव के रहने वाले हैं। मजदूर महाराष्ट्र के आकोट से अपने गांव लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। यह गांव वनमंत्री विजय शाह की हरसूद विधानसभा के खालवा क्षेत्र में आता है।

हादसे में इन लोगों की मौत

  • पार्वती रामसिंग दिनकर (32)
  • नंदिनी रामसिंग दिनकर (12)
  • दुर्गा कालु तंदिलकर (14)
  • रमेश मंगल (35)
  • जामवंती बाई रमेश (32)
  • छारा सिंह श्रीराम (7)

हादसे में 8 लोग घायल
बसंती पति श्रीराम(45), गणेश रामचरण (10), रविंद्र रमेश (10), मुन्नी बाई रामचरण (48), रामसिंग मोतीलाल (40), कौशल्या जीकेश (15), जगन कमल (13), चंदाबाई नानकराम (35)।

एएसपी बोले-ये ब्लैक स्पॉट
एएसपी अंतरसिंह कनेश ने मौके का निरीक्षण किया। ग्रामीणों के अनुसार यहां आसपास काफी झाड़ियां उग गई है। इससे सामने से आने वाले वाहन नजर नहीं आते। रोड का मेंटेनेंस नहीं होने से हादसे होते रहते हैं। जहां हादसा हुआ उसे एसी नाला कहा जाता है। यहां गणेश विसर्जन के समय भी एक हादसे होने पर युवक की मौत हो गई थी। एएसपी ने कहा-यह ब्लैक स्पॉट है। यहां झांड़ियां कटवाकर सांकेतिक बोर्ड लगवाए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!