न्यूज़ डेस्क

दर्दनाक हादसा; बस सवार 7 साल की मासूम ने उल्टी करने खिड़की से बाहर निकाला सिर, मौत: बाजू से निकले आयशर वाहन ने कुचला

न्यूज़ डेस्क :

खंडवा में सोमवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। बस में सवार एक 7 साल की मासूम की मौत हो गई। मासूम ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला हुआ था, इतने में बाजू से गुजरे आयशर वाहन ने सिर कुचल लिया। सिर फटने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि, खून के छींटे बस में सवार यात्रियों पर भी उड़े।

घटना, रात 9 बजे के आसपास छैगांवमाखन थाना क्षेत्र की है, आक्रोशित परिजन ने बस पर पथराव भी किया। इधर, थाना पदमनगर पुलिस ने केवलराम बस के ड्राइवर असलम को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर पर शराब के नशे में होने का आरोप है। वही, ड्राइवर का कहना है कि, बच्ची पिछली सीट पर बैठी हुई थी। उसने खिड़की से सिर बाहर निकाला हुआ था। रात के समय अंधेरे में उन्हें बच्ची का सिर नहीं दिखा। बगल से निकल रहे आयशर वाहन के ड्राइवर ने सिर कुचल दिया।

इंदौर से गणगौर पर्व मनाने आ रहा था परिवार

7 वर्षीय मृतिका का नाम राजकुमारी है, परिवार ने बस ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पूरा परिवार गणगौर पर्व मनाने के लिए इंदौर से खंडवा आ रहा था। वह खंडवा के सिंगोट के रहने वाले है। केवलराम बस में तेजाजी नगर से सवार हुए थे। छैगांवमाखन के आगे खंडवा रोड पर हादसे के बाद भी बस ड्राइवर ने बस नहीं रोकी और वह तेज रफ्तार में खंडवा की ओर लाया। बस के शहर में प्रवेश करते ही पदमनगर पुलिस ने रोक लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!