न्यूज़ डेस्क

132वीं अंबेडकर जयंती: महू पहुंचे बाबा साहेब के लाखों अनुयाई, जितनी पार्टी उतने ही रंग के झंडे

न्यूज़ डेस्क :

बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की 132वीं जयंती के मौके पर शुक्रवार को महू में बाबा साहेब के लाखों अनुयायी पहुंचे। चुनावी साल में आयोजन में अनुयायी तो हर बार की तरह थे, लेकिन उतनी ही पार्टियों के झंडे भी थे। कांग्रेस से कमलनाथ भी पहुंचे। इसके अलावा सपा, बसपा, समता दल और भीम आर्मी के झंडे भी नजर आए।

इसी तरह हर बार बजने वाले समता सैनिक दल के बैंड के अलावा आरएसएस के बैंड सहित महाराष्ट्र से आए कई अन्य पार्टियों के बैंड भी सलामी देते दिखे। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने तथागत बुद्ध की प्रतिमा का अनावरण किया। भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि जब तक हम बड़ी संख्या में भाइयों को तैयार नहीं करेंगे, बूथ नहीं जीतेंगे, तब तक हमारे साथी विधानसभा नहीं जाएंगे।

  • इसी तरह हर बार बजने वाले समता सैनिक दल के बैंड के अलावा आरएसएस के बैंड सहित महाराष्ट्र से आए कई अन्य पार्टियों के बैंड भी सलामी देते दिखे

गठबंधन पर अखिलेश बोले- कांग्रेस खुद तय करे

सपा चीफ अखिलेश यादव ने विपक्ष में कांग्रेस की भूमिका को लेकर कहा यह कांग्रेस को खुद तय करना चाहिए। हम चाहते हैं कि कोई न कोई ऐसा गठबंधन हो, जो भाजपा से मुकाबला कर सके। उप्र तो फेक एनकाउंटर और कस्टोडियल डेथ में नंबर वन है। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर कोई पुलिस के ऊपर गोली चलाता है तो क्या पुलिस को उन पर फूल बरसाना चाहिए। पुलिस ने कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!