ग्वालियर

ग्वालियर में SDM ने युवक को चांटा मारा: बाल पकड़कर खींचा, मां ने SDM पर घूंसा चला दिया

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर के पनिहार में सरकारी नलकूप से अतिक्रमण हटाने पीएचई टीम के साथ पहुंचे SDM अश्विनी रावत द्वारा अभद्रता और उनके साथ हुई अभद्रता का एक VIDEO वायरल हुआ है। इसकी नौबत SDM की वजह से आई। VIDEO में दिखाई दे रहा है कि SDM ने पहले आरोपी युवक से मारपीट की।

यह देख आरोपी युवक की मां ने SDM पर घूंसा चला दिया। हंगामा और मारपीट को देख मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति संभाली। पुलिस ने पीएचई टीम की शिकायत पर आरोपी नरेश यादव, उसकी मां और पत्नी पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।
SDM ने नहीं दिया कोई जवाब
जब इस संबंध में एसडीएम से संपर्क साधा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। उन्हें मैसेज भी किया गया, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया। मामले में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि जब लोग हावी होने लगे तो SDM ने अपने बचाव में कार्रवाई की।
युवक को पीटते SDM अश्विनी रावत
एसडीओपी घाटीगांव संतोष कुमार पटेल ने बताया कि धिरोली में आरोपी नरेश यादव की जमीन पर सरकारी नलकूप का खनन करवाया था। आरोपी ने कब्जा जमा रखा है। मौके पर पहुंची टीम ने आरोपी से कहा कि उसकी जमीन पर नलकूप है। इसलिए उसे अलग से कनेक्शन दिया जाएगा, लेकिन वह राजी नहीं हुआ। पीएचई अमले से अभद्रता भी हुई। इसके बाद टीम थाने आई और पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने नरेश यादव, उसकी पत्नी और मां पर मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!