ग्वालियर

छह साल पहले दोस्ती टूट गई थी, सगाई होने का पता लगा तो ससुराल पहुंचकर किया हंगामा: सगाई तुड़वाने पहुंचा बॉयफ्रेंड

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर में एक 25 वर्षीय युवती की होने वाली ससुराल (गाजियाबाद) में उसके पुराने दोस्त ने पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। उसने ससुराल व होने वाली पति को बताया कि हमारे बीच गहरी दोस्ती थी, जबकि छह साल से युवती उससे मिली तक नहीं है। ससुराल से फोन आया तो युवती ने हकीकत बताई।

असल में कुछ दिन पहले आरोपी अचानक युवती काे मिल गया था और उससे वापस दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था। युवती ने मना किया तो वह उसकी सगाई तुड़वाने पहुंच गया। घटना न्यू गोविंदपुरी इलाके में शनिवार की है। पुलिस ने युवती के परिजन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के न्यू गोविन्द पुरी निवासी 25 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम)ने शिकायत की है कि सात साल पहले उसकी दोस्ती सोहन सिंह सुलिया से थी। करीब छह साल पहले किसी बात पर उनके बीच अनबन हो गई और उसने बातचीत करना बंद कर दिया। एक अप्रैल को उसकी सगाई गाजियाबाद निवासी युवक से तय हुई है। उसकी सगाई होने के कुछ दिन बाद उसे अचानक सोहन मिला तो वह उससे वापस दोस्ती करने के लिए कहने लगा। युवती ने उसे बताया कि उसकी सगाई हो चुकी है और वह उससे बात भी नहीं करना चाहती। इस पर सोहन नाराज हुआ उसका पीछा शुरू कर दिया।
युवती ने मोबाइल नंबर बदला, आरोपी पीछा करने लगा
इसके बाद दोस्ती करने का दबाव डालने के लिए सोहन रोज युवती को कॉल करने लगा। इस युवती ने अपना मोबाइल नंबर ही बदल लिया। जिसके बाद आरोपी उसके घर से निकलने पर पीछा करने लगा और आए दिन उसके घर के सामने ही खड़ा दिखाई देता था। जिससे युवती मानसिक रूप से परेशान होने लगी।
गाजियाबाद पहुंचा किया सगाई तुड़वाने का प्रयास
जब छात्रा ने उससे बात नहीं की तो आरोपी उसकी होने वाली ससुराल पहुंचा और सगाई तुड़वाने का प्रयास किया। इसका पता जब छात्रा को लगा तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!