न्यूज़ डेस्क

विधान सभा चुनाव के नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़: राहुल के लिए लिखा- खत्म, टाटा, बाय-बाय; ईवीएम को भी नहीं छोड़ा

न्यूज़ डेस्क :

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। कुछ लोग EVM से जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं। कई लोग कमलनाथ से लेकर दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी का मजाक बना रहे हैं।

आइए, ऐसे कुछ मीम्स पर नजर डालते हैं, जो वायरल हैं…

विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आते ही EVM को लेकर बनाया गया ये मीम तेजी से वायरल हो रहा है।

राज्यों के नतीजों के हिसाब से भाजपा की स्थिति को लेकर ये मीम बनाया गया, जिसमें मध्यप्रदेश में प्रचंड बहुमत और तेलंगाना में मिली हार दिख रही है।

मामा ने मम्मी को साधा तो चिंटू का गुस्सा हवा हो गया। दरअसल, चुनाव से पहले युवाओं में नाराजगी की खबरें बीजेपी को भी परेशान कर रही थी। महिला वोटरों का साथ मिलने से युवाओं का सपोर्ट भी मिल गया।

तीन मेरे, एक तेरा। हिसाब बराबर। और… राहुल गांधी मान गए। नतीजों के बाद ये मीम वायरल हुआ।

नतीजों के बाद विरोधी दलों की प्रतिक्रिया के तौर पर ये मीम खूब वायरल हुआ।

बीजेपी समर्थकों ने विरोधियों को जवाब में ये मीम खूब शेयर किया। जिसमें पीएम मोदी की तस्वीर के साथ लिखा है, मैं EVM हैक नहीं करता, मैं दिलों को हैक करता हूं।

इस मीम में कमलनाथ जैसे ही एमपी इलेक्शन का मिस्ट्री बॉक्स खोलते हैं, मोदीजी का पंच उनके गाल पर लगता है।

ये एडिटेड मीम भी खूब पसंद किया जा रहा है, जिसके जरिए बीजेपी समर्थक बता रहे हैं- क्रिकेट हो या चुनाव, मोदीजी हारने वालों का भी हौसला बढ़ाते हैं।

राज्यों में बंपर जीत के बाद बीजेपी नेताओं का डांस करते हुए एडिटेड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

ओवर कॉन्फिडेंस का रिजल्ट दुर्घटना के रूप में ही सामने आता है। बीजेपी समर्थकों ने कांग्रेस की हालत दिखाते हुए मीम वायरल किया।

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। बीजेपी समर्थकों ने इस मीम को वायरल किया। ये बताया, जीतना तो बीजेपी को ही था, कांग्रेस जबरन खुशियां मनाती रहीं।

राहुल गांधी का ये डायलॉग मीमर्स का पसंदीदा डायलॉग है। हर बार चुनाव नतीजों के बाद अलग-अलग संदर्भ में वायरल होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!