गुना

प्यार चढ़ा परवान, पत्नी ने प्रेमिका से कराई पति की शादी: तीनों खुशी-खुशी साथ रह रहे

गुना डेस्क :

कहा जाता है कि प्यार न जात-पात देखता है, न मजहब और न ही कोई दीवारें प्यार करने वालों को रोक सकती हैं। ऐसा ही एक मामला गुना जिले में आया है, जहां घर से लापता हुई एक युवती ने अपने प्रेमी से शादी कर ली, जबकि प्रेमी पहले से शादीशुदा है। तीनों को इस बात की जानकारी भी है। इसके बाद भी उन्होंने साथ रहने का फैसला लिया। युवक की पहली पत्नी ने भी उसकी दूसरी शादी से आपत्ति नहीं की। अब तीनों खुशी-खुशी साथ रह रहे हैं।

दरअसल, 7 अप्रैल को बजरंगगढ़ इलाके की टहनी वाली एक महिला ने कोतवाली थाने में अपनी बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई। उसने बताया कि 3 अप्रैल को अपनी 18 वर्षीय बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। 3 दिन तक उसका अस्पताल में इलाज चलता रहा। 6 अप्रैल को उनकी बेटी अस्पताल से अचानक लापता हो गयी। दोपहर 3 बजे वह अचानक किसी को बिना बताए कहीं चली गयी। उसको आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उसकी मां ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। पुलिस ने तकनीकी संसाधनों से युवती का पता लगा लिया। वह राघोगढ़ इलाके में रह रही थी। पुलिस उसे थाने ले आई। यहां उसके परिवार वालों को बुला लिया गया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी से शादी कर ली है। वह उसी के साथ रहना चाहती है। वह परिवार वालों के साथ नहीं जाना चाहती। चूंकि लड़की बालिग है, ऐसे में वह अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है, इसलिए वह प्रेमी के साथ चली गई।

प्रेमी की पहले भी हो चुकी है शादी

पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती से पूछताछ के दौरान हैरान करने वाला मामला सामने आया। युवती जिस युवक के साथ गई, उसकी पहले से ही शादी हो चुकी है। हालांकि, दोनों को बच्चा नहीं है। युवक की पहली पत्नी को भी इन दोनों के अफेयर के बारे में जानकारी है। उसकी सहमति से ही युवक ने प्रेमिका से शादी कर ली। अब तीनों खुशी-खुशी एक साथ रह रहे हैं। युवक भी प्रेमिका को पाकर खुश है। उसकी दोनों पत्नियों को भी शिकायत नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!