भोपाल

दिग्विजय सिंह ने एमपी और यूपी के मंत्रियों-अफसरों को बताया दलाल: ट्वीट कर लिखा- एमपी के पन्ना-छतरपुर और यूपी के बांदा में हो रहा अवैध रेत खनन

भोपाल डेस्क :

एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एमपी और यूपी सरकार के मंत्रियों और अफसरों को दलाल कहा है। मप्र के पन्ना, छतरपुर और उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में अवैध रेत खनन के मामले पर अफसरों और दोनों की राज्यों के मंत्रियों पर हमला बोला है। यही नहीं दिग्गी ने एमपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर भी अवैध रेत खनन को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

दिग्विजय सिंह ने केन नदी में रेत खनन और डंपरों की फोटो ट्वीट कर लिखा- यह सारा अवैध बालू रेत खनन पन्ना छत्तरपुर एमपी व मटोंध थाना ज़िला बांदा यूपी का है। दोनों प्रदेश के भाजपा मंत्री दलाल और अधिकारी इस चोरी में शामिल हैं।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के संरक्षण में हो रहा अवैध रेत खनन
दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- एमपी के भाजपा के खनिज मंत्री व सांसद प्रदेश अध्यक्ष के सरंक्षण में केन नदी में खुले आम रेत का अवैध खनन हो रहा है। अजयगढ़ क्षेत्र के अवैध खनन के शपथ पत्र के साथ कई प्रमाण लोकायुक्त को देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होना भी आश्चर्यजनक है।

सीएम योगी से की कार्रवाई की मांग
दिग्विजय सिंह ने यूपी के सीएम से कार्रवाई की मांग करते हुए लिखा- महंत आदित्यनाथ जी आपकी ईमानदारी के विज्ञापन रोज़ हम टीवी व समाचार पत्रों में देखते हैं क्या आप इन रेत माफिया के ख़िलाफ़ कार्यवाही करेंगे?
दे सकता हूं प्रमाण
दिग्गी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करते हुए लिखा- एमपी के मुख्य मंत्री मंत्री विधायक सांसद तो सारे भ्रष्टाचार में शामिल हैं आप पर तो यह कलंक अभी तक नहीं है फिर इनके ख़िलाफ़ आप कार्यवाही क्यों नहीं कर रहे हैं? आप जितने प्रमाण चाहें मैं आपको दे सकता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!