जयपुर

परिजनों को मिली वीडियो/ फोटो वायरल करने की धमकी, छात्रा ने किया सुसाइड: फंदे से लटका मिला शव: मोबाइल पर आ रहे थे कॉल

जयपुर डेस्क :

जयपुर में फंदा लगाकर एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया। चुन्नी के फंदे से उसका शव लटका मिला। कमरे में पड़े उसके मोबाइल पर लगातार कॉल आ रहे थे। सोडाला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पिता का आरोप है बेटी के मरने से एक दिन पहले आरोपी लड़के ने कॉल कर उसे मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ASI राजकुमार ने बताया कि सुसाइड चिड़ावा झुंझुंनू की रहने वाली पलक भारतीय (18) पुत्री रामावतार भारतीय ने किया है। वह सिविल लाइंस में किराए से रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। 11 जून को शाम उसने अपने कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पड़ोसी किराएदार के खिड़की से अंदर देखने पर पलक फंदे से लटकी दिखी। मकान मालिक की सूचना पर सोडाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

साइड के कमरे का गेट तोड़कर पुलिस अंदर पहुंचे। कमरे में चुन्नी के फंदे से पलक का शव लटका था। पास ही बेड पर पड़ा उसका मोबाइल लगातार बज रहा था। कॉल करने वाले को हादसे के बारे में बताया, जिन्होंने लड़की का नाम पलक बताया। पुलिस ने मौका-मुआवना कर शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए शव को SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया। पुलिस ने मृतका के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

20-25 दिन पहले ही आई थी रहने
ASI राजकुमार ने बताया कि जांच में सामने आया है कि करीब 20-25 दिन पहले ही पलक यहां किराए से रहने आई थी। 11 जून को सुबह अपने काम से घर से गई थी। दोपहर करीब 3:30 बजे वापस लौटने के बाद कमरा अंदर से लॉक कर लिया था। शाम करीब 5 बजे गैलरी से निकल रहे दूसरे किराएदार के खिड़की से अंदर देखने पर सुसाइड का पता चला। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि पिछले कुछ दिनों से पलक डिप्रेशन में चल रही थी।

परिजनों को मिली थी पलक को मारने की धमकी
पलक के पिता रामावतार ने रवि लाम्बा नाम के लड़के पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि रवि लाम्बा नाम के लड़के ने उनको पलक की फंदा लगाई फोटो सेंड की थी। फोटो में उसमें वह मर चुकी थी। मकान मालिक का भी उनके पास लगातार कॉल आ रहा था। आरोप है कि नशे में आरोपी रवि ने उसका वीडियो बनाकर मारपीट भी की थी। पैसों के लिए ब्लैकमेल करता था। पलक के मरने से एक दिन पहले रवि ने कॉल किया था। पलक की मम्मी को रवि धमकी दे रहा था। पलक मेरे कहने पर चले, नहीं मानी तो उसका जान से मार दूंगा। उसके फोटो-वीडियो को वायरल कर दूंगा। आप लोगों को कही का नहीं छोडूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!