न्यूज़ डेस्क

3 साल बेटे की मौत से डिप्रेशन में बेटी के साथ कुएं में कूदे मां-बाप, तीनों की मौत, स्कूल गई मासूम बेटी ही बची

न्यूज़ डेस्क :

तीन साल के बेटे की मौत का ऐसा सदमा लगा कि मां-बाप ने बेटे के शव और मासूम बेटी के साथ कुएं में छलांग लगा दी। कुछ मिनटों में परिवार के चार सदस्यों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। परिवार में अब केवल आठ साल की बेटी बची है।

मामला पाली के रोहट थाना क्षेत्र का है। एसएचओ उदय सिंह ने बताया कि सांझी गांव के रहने वाले किसान भलाराम मेघवाल (30) के 3 साल के बेटे भीमाराम की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी।

वह अपनी पत्नी मीरा (23) और 4 साल की बेटी नगीना के साथ बुधवार को बेटे को डॉक्टर को दिखाने रोहट गया था। रास्ते में ही 3 साल के बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उल्टी करने लगा। थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई।

बेटे की मौत से डिप्रेशन में आए
बेटे की अचानक मौत से पति-पत्नी का हाल बुरा हो गया। बेटे के शव को हाथों में लेकर रोने लगे। छोटे भाई के नहीं उठने पर और माता-पिता को रोते देख बेटी बेहाल हो गई। माता-पिता से लिपटकर रोने लगी। बेटे की मौत का गम दोनों सहन नहीं कर पाए।

डिप्रेशन में आकर वह बेटे के शव और बेटी को लेकर गांव के पास के कुएं में कूद गए। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद चारों के शवों को बाहर निकाला। शवों को रोहट हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। ग्रामीणें ने बताया कि किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि परिवार ऐसा कुछ कर सकता है। भलाराम के परिवार में अब उसकी एक बेटी बची है क्योंकि इस दौरान वह स्कूल में थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!