उज्जैन

ब्रेकिंग न्यूज़: डॉगी को मारने जा रहे युवक को पत्नी ने रोका तो पत्नी, बेटा-बेटी की तलवार से काटकर हत्या: पति ने भी सुसाइड किया

डॉगी को मारने जा रहा था, पत्नी के मना करने पर हमला

उज्जैन डेस्क :

उज्जैन में एक शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद सुसाइड कर लिया। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आरोपी ने शराब पीकर झगड़ा किया। पत्नी, फिर बेटे-बेटी की हत्या कर दी। दो बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना बड़नगर के बालोदा में शनिवार देर रात की है। रविवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बालोदा के रहने वाले दिलीप पवार पर कुत्ता भौंक रहा था। वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने के लिए दौड़ा। पत्नी गंगा पवार ने समझाया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बेटी नेहा (17), फिर बेटे योगेंद्र (14) को भी तलवार से हमला कर मार डाला। घर में मौजूद दो और बेटे छत पर भागे और वहां से कूदकर जान बचाई। बाद में दिलीप ने भी तलवार से अपना गला काटकर खुदकुशी कर ली।

जान बचाकर भागे बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर मकान में घुसी। पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे। हर तरफ खून फैला था। FSL टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!