न्यूज़ डेस्क

झाड़-फूंक की एक खौफनाक घटना को दिया अंजाम: जानिए क्या हैं पूरा घटना क्रम

न्यूज़ डेस्क :

अंधविश्वास के कारण भारत में कई लोग अपने जान से हाथ गंवाते हैं। एक ऐसी ही खबर मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की है जहां एक व्यक्ति की जान झाड़-फूंक के चक्कर में चली जाती है। यह सनसनीखेज मामला जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के सूदा गांव की है। रविवार को सूदा गांव में एक गुनिया नाम के ओझा को झाड़ फूंक करने बुलाया गया था।

ओझा रामचंद्र पनिका नाम के व्यक्ति की झाड़-फूंक कर रहा था। झाड़-फूंक के दौरान ओझा ने शख्स को झुकने के लिए कहा। व्यक्ति जैसे ही पूजा के समय झुकता है ओझा धारदार हथियार से पहले उसकी गर्दन पर धीरे से प्रहार करता है। इसके बाद एक बार और ओझा मंत्र पढ़ते हुए प्रहार कर उसके सिर को धड़ से अलग कर देता है। जिससे रामचंद्र की मौके पर ही मौत हो जाती है।
घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल

झाड़-फूंक करते समय ओझा द्वारा अधेड़ की गला रेतकर हत्या किए जाने से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद गुनिया अपने गांव गर्दी भाग गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची चितरंगी थाना पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस की एक टीम आरोपी के घर गर्दी पहुंची जहां से उसे गिरफ्तार कर चितरंगी लेकर आई और उससे पूछताछ कर रही है।

आरोपी और पीड़ित रिश्ते में लगते हैं समधी

पुलिस ने बताया कि आरोपी ओझा मृतक रामचंद्र पनिका का रिश्ते में समधी लगता है। रामचंद्र की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही थी। जिसे ठीक करने के लिए रामचंद्र के बड़े भाई का लड़का गुनिया को बुलाने गर्दी गया था और वही उसको लेकर सूदा आया था। बताया जा रहा है कि झाड़-फूंक के पहले गुनिया ने चढ़ावे के रूप में शराब ली, जिसे उसने पिया था। पूजा-पाठ के नाम पर अधेड़ की बलि देने से क्षेत्र में भी तरह-तरह की चर्चाओं का दौर चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!