विदिशा

बेरखेड़ी बंजारा में मां और मासूम बच्ची के शव कुएं में मिलने से मचा हड़कंप

डेढ साल पहले हुई थी शादी

विदिशा डेस्क :

विदिशा के बेरखेरी बंजारा में एक महिला और एक बच्ची का शव कुंए में मिलने से हड़कंप मच गया। नवविवाहिता बच्ची के साथ घर से लापता थी। वही मायके वाले ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव को कुएं में से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया और अपने संरक्षण में शव का अंतिम संस्कार किया। महिला की शादी को डेढ़ साल पहले हुई थी।

विदिशा जिले के ग्यारसपुर क्षेत्र के बेरखेड़ी बंजारा के रहने वाले जितेंद्र की पत्नी अपने मासूम बच्चे को लेकर 1 दिन पहले घर से लापता हो गई थी, उसके पति जितेंद्र ने अपनी पत्नी को यहां वहां तलाश की उसका कुछ पता नहीं चला जिसके बाद उसने पुलिस में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस को सूचना मिली थी कि बेरखेड़ी बंजारा के पास कुएं में एक बच्चे का शव दिखाई दे रहा है पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को बाहर निकलवाया। उसकी मां पूजा का पता लगाने के लिए पुलिस ने कुएं को खाली कराया। कुएं में नीचे पूजा का शव निकाला। पुलिस ने दोनों शवों के पोस्टमार्टम के लिए ग्यारसपुर स्वास्थ्य केंद्र भेजा। घटना की जानकारी लगते ही महिला के परिजन भी ग्यारसपुर पहुंचे और उन्होंने ससुराल वालों के ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। दोनों ही पक्ष एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे थे जिसके बाद पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में शव का अंतिम संस्कार कराया।

ग्यारसपुर थाना के प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया जितेंद्र ने थाने में आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया कि पूजा बंजारा और उसकी 1 महीने की बेटी लेकर 1 दिन पहले घर से कहीं चली गई थी जिसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं मिल रही।

जब कुएं में बच्ची का शव मिलने की जानकारी मिली थी उसके बाद बच्ची के शव को निकाला तो शंका के आधार पर कुएं को खाली कराया तो नीचे युवती का शव मिल गया। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया, शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने अपने संरक्षण में शव का अंतिम संस्कार कराया। महिला के पति ने एक दिन पहले ही उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!