गुना

घर के सामने नाली बनाने को बोल रही थी महिला,सरपंच ने की मारपीट

गुना डेस्क :

जिले के चांचौड़ा इलाके में एक सरपंच ने महिला और उसके पति से मारपीट कर दी। महिला अपने घर के बाहर नाली न होने की समस्या सरपंच को बता रही थी। इसी दौरान सरपंच ने पहले तो महिला और उसके पति से गाली-गलौच जी। इसके बाद दोनों से मारपीट कर दी। पुलिस ने सरपंच के खिलाफ FIR दर्ज कर की है।

चांचौड़ा इलाके के बरखेड़ा खुर्द की रहने वाली रानी विश्वकर्मा ने अपने पति और जेठानी के साथ चौकी में शिकायत की। उसने बताया कि सुबह करीब 10 बजे गांव में उनके घर के बाहर पूर्व सरपंच राजेन्द्र मीना ने वर्तमान सरपंच जगदीश सहरिया को नाली बनवाने की बात करने व नालियों को देखने के लिये बुलाया था। तब रानी और उसके पति महेन्द्र ने सरपंच जगदीश सहरिया से घर के बाहर नाली न होने की बात बताई। इस पर से वह गालियां देने लगा।

रानी के पति महेन्द्र ने जगदीश को गाली देने की मना की तो उसको थप्पड मार दिया। रानी अपने पति को बचाने गयी तो उसको गर्दन पकड़कर उंसके धक्का दे दिया। मारपीट में दोनों घायल हो गए। झगडा देख जेठ गोपाल व जेठानी मधु आई। देखने वालों ने बचाया। जगदीश कहते चला गया कि आगे से नाली के बारे में बात की तो जान से मार देगा। पुलिस ने सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!