न्यूज़ डेस्क

महल घूमने आई युवती सिंधिया घराने के युवराज पर फिदा हुई और महल की कमेंट बुक में दिल की बात लिख दी , युवती जीना चाहती हैं रॉयल लाइफ

न्यूज़ डेस्क :

सिंधिया राज घराने और उनके रहन-सहन के बारे में खून नहीं जानता हमेशा अपनी राजशाही ठाठ बाट के चलते सुर्खियों में रहते हैं अभी का ताजा मामला सामने आया है। लखनऊ की रहने वाली निशा सिंह ग्वालियर में जयविलास पैलेस घूमने पहुंची थी। उसने महल की कमेंट बुक में अपने दिल की बात लिख दी। उसने लिखा कि महाआर्यमनजी जब भी आप महल आएं और कमेंट बुक पढ़ें तो प्लीज मुझे एक बार कॉल जरूर करें, मैं नंबर लिखकर जा रही हूं। 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित सिंधिया घराने का महल इन दिनों काफी चर्चा में है। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इसी महल में आ रहे हैं, वहीं शनिवार को अलग ही कारण से महल चर्चा में रहा। दरअसल महल घूमने आई युवती सिंधिया घराने के युवराज पर फिदा हो गई और महल की कमेंट बुक में दिल की बात लिख दी। 

आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वाली निशा सिंह ग्वालियर में जयविलास पैलेस घूमने पहुंची थी। उसने यहां की भव्यता देखी, राजघराने के बारे में जाना तो उसे सिंधिया घराने के युवराज की लाइफ स्टाइल का पता चला। रॉयल महल में रहने का ख्वाब देखने वाली निशा सिंह ने महल की कमेंट बुक में अपने दिल की बात लिख दी। उसने लिखा कि महाआर्यमनजी जब भी आप महल आएं और कमेंट बुक पढ़ें तो प्लीज मुझे एक बार कॉल जरूर करें, मैं नंबर लिखकर जा रही हूं। निशा ने आगे लिखा कि मैं आपके लिए हज़ार लड़कियां रानी बनना चाहेंगी, मुझे भी अपनी रानी बना लीजिए। 

निशा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं घूमने आई थी, मैं सिर्फ 45 कमरे ही देख पाई। सुंदरता और भव्यता अद्भुत है। मैंने महाआर्यमन के बारे में भी जानकारी गूगल की है। मैं उनसे मिलना चाहती हैं। निशा ने कहा कि अगर महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने का मौका मिला तो वो उनसे गुजारिश करेंगी कि मुझे एक बार उनके बेटे से मिलवा दीजिए। रॉयल ट्रीटमेंट का आनंद दिलवा दीजिए, एक दिन के लिए रॉयल किचन से खाना और रॉयल रूम में रहने दीजिए। इस बारे में अभी तक सिंधिया परिवार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!