ग्वालियर

हाईवे पर टोल पर खड़ी कार को 100 मी. घसीटते हुए ले गया ट्रक: ड्राइवर ने बैरियर तोड़ते हुए निकाला ट्रक, एक की मौत

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर आगरा-मुंबई हाईवे पर एक हाई स्पीड ट्रक टोल पर खड़ी कार को 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। ड्राइवर टोल बैरियर को तोड़ते हुए ट्रक लेकर भाग निकला फिर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल है। हादसा सोमवार को पनिहार टोल पर हुआ। इसका CCTV फुटेज सामने आया है।

हादसे में शिवपुरी की विवेकानंद कॉलोनी निवासी प्रवेश अग्रवाल (41) की मौत हो गई, वहीं उसके साथी अवनीश (25) की हालत गंभीर है। ये दोनों सोमवार को काम से ग्वालियर गए थे और शिवपुरी लौट रहे थे। इसी दौरान वे आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पनिहार टोल पर पहुंचे और यहां टोल बैरियर की लाइन में गाड़ी रोक दी। फास्टैग से उनका टोल कटा ही था और वे आगे निकलने वाले ही थे, इतने में पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक (MP07MS5454) ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद भी ड्राइवर ने ट्रक को नहीं रोका, बल्कि वह स्पीड में ट्रक को आगे बढ़ाते हुए कार को अपने साथ घसीटता ले गया। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवार दोनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्रवेश को मृत घोषित कर दिया।

कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह खत्म
6 लेन के टोल प्लाजा की चार लेन में वाहन थे। ट्रक कार में पीछे से घुसा, लेकिन ड्राइवर ने फिर भी ब्रेक नहीं लगाए। वो कार को करीब 100 मीटर तक घसीटता ले गया। कार में बैठे प्रवेश और अवनीश को संभलने और बचने का मौका तक नहीं मिला। वहां खड़े लोग भी जब तक कुछ समझ पाते, तब तक काफी देर हो चुकी थी। हादसे के बाद टोल गार्ड और स्टाफ के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की। हाईवे पुलिस और थाने को भी इसकी जानकारी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!