सीहोर

रुद्राक्ष महोत्सव सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में 5 दिन में 5 लोगों की मौत: महिला और पुलिसकर्मी की गई जान

सीहोर डेस्क :

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में सोमवार को दो और लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला और एक पुलिसकर्मी शामिल है। बता दें कि कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव चल रहा है। जिसमें शामिल होने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंच रहे हैं। कुबेरेश्वर धाम में 5 दिन में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

अचानक तबीयत बिगड़ने से गई महिला की जान

सोमवार को कुबेरेश्वर धाम में एक महिला की मौत हो गई। महिला का नाम पूनम ठाकुर (40) पत्नी सत्य प्रकाश ठाकुर निवासी झांसी उत्तर प्रदेश है। बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत खराब होने से शाम करीब साढ़े 4 बजे उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि मृतक महिला को कुबेरेश्वर धाम की एंबुलेंस से लाया गया था।

पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत

महिला के अलावा एक पुलिसकर्मी की मौत भी हुई है। जानकारी के अनुसार इंदौर के खजराना पुलिस थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ श्याम मीणा की ड्यूटी कुबेरेश्वर धाम में लगाई गई थी, जहां उनकी मृत्यु हो गई है। बताया गया है कि प्रधान आरक्षक श्याम मीणा की मौत हार्ट अटैक आने के कारण हुई है।

महिला ने चेन छीनने और मारपीट के लगाए आरोप

कुबेरेश्वर धाम में एक महिला से मारपीट भी हुई है। उसने चेन छीनने और कुछ लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए है। शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं कुबेरेश्वर धाम समिति का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। महिला के आरोप झूठे है।

रुद्राक्ष महोत्सव में आई नीमच की महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। महिला ने इस मामले की शिकायत सीहोर के मंडी थाने में दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि महिला का मेडिकल करवाया गया है और आगे की जांच कर रहे है। महिला का नाम इंद्रा मालवीय (35) है, वह नीमच के मनासा के घोटापिपलिया गांव की रहने वाली है। वह सोमवार को कुबेरेश्वर धाम आई थीं।

महिला ने ये आरोप लगाए…

पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत में कहा कि मैं सोमवार को कुबेरेश्वर धाम आई थीं। जब मैं धाम में दर्शन करने पहुंची तो वहां कुछ लोग ने मुझे रोक लिया। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास चेन है वो हमें दे दो। जब मैंने कहा मेरे पास कोई चेन नहीं है तो वो लोग मुझे किसी जगह पर ले गए और वहां मेरे साथ मारपीट की। मेरे घर पति को फोन लगाया। पति को कहा कि 10 मिनट में 50 हजार रुपए दे दो, नहीं तो तुम्हारी पत्नी को मार देंगे।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को थाने लेकर आई। मंडी थाना प्रभारी हरिनारायण परमार का कहना है कि कुबेरेश्वर धाम में महिला के साथ किसी ने मारपीट की है। मौके से ऐसी खबर मिली है कि वहां कुछ महिलाओं में चेन झपटी की बात को लेकर मारपीट हो रही थी। वास्तविकता की जांच की जा रही है कि किसने मारपीट की और किसने चेन झपटी है। दोनों तरफ से शिकायती आवेदन मिले है। जांच के बाद ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला का मेडिकल सरकारी अस्पताल में कराया गया है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!