न्यूज़ डेस्क

भाजपा से निष्कासित प्रीतम लोधी ने फेसबुक पर पोस्ट कर बोले- मेरा बेटा आवारा-नशेड़ी: अपराध करे तो जिम्मेदार मैं नहीं

न्यूज़ डेस्क :

भाजपा से निष्कासित होने के बाद प्रीतम लोधी सुर्खियों में छाए रहे थे और अब फिर एक बार प्रीतम लोधी की एक सोशल साइट्स पर डाली गई पोस्ट चर्चा का विषय बन गई। प्रीतम लोधी सोशल मीडिया डाली गई पोस्ट के जरिए अपने ही बेटे को नशेड़ी बताते हुए अपने आप को बेटे से दूर कर लिया है। इधर प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने भी सोशल साइट्स पर पोस्ट डालते हुए कमलनाथ का आभार व्यक्त किया है।

पहले पढ़े क्या लिखा है पोस्ट में…..

प्रीतम लोधी ने फेसबुक पर लिखा है कि…. मेरा छोटा लड़का दिनेश लोधी कोई भी व्यक्ति से यदि लेनदेन करता है अगर कुछ गलत लोगों के संपर्क में आकर कोई अपराध भी करता है तो वह स्वयं जिम्मेदार होगा उसका नशा करना, नशेड़ीयों के साथ रहना यह सब चीजें मुझे पसंद नहीं है शासन प्रशासन कार्यवाही करेगा मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं है।प्रीतम लोधी ने व्हाट्सएप मैसेंजर पर लिखा है कि….मेरा छोटा लड़का दिनेश लोधी आवारा हो चुका है नशे का आदी है कोई भी व्यक्ति लेनदेन करता है तो वह खुद ही जिम्मेदार होगा। अगर कोई अपराध करता है तो स्वयं का जिम्मेदार होगा शासन प्रशासन कार्यवाही करें।

जैसे ही यह पोस्ट प्रीतम लोधी के द्वारा सोशल साइट्स पर डाली गई तो विरोधियों ने चुटकी लेना शुरू कर दी है प्रीतम लोधी के बारे में कई जगह लिखा जा रहा है कि जब वह अपना लड़का नहीं संभाल पा रहे हैं तो वह क्षेत्र की जनता का कैसे भला कर सकेंगे। गौरतलब है कि प्रीतम लोधी के दो बेटे हैं बड़ा बेटा राकेश लोधी और दिनेश लोधी। राकेश लोधी प्रीतम लोधी के साथ ही रहता है मगर दिनेश लोधी ने कांग्रेस का दामन थाम रखा है। क्योंकि प्रीतम लोधी पिछोर विधानसभा से अब तक कांग्रेस प्रत्याशी के पी सिंह कक्काजू के विरोध में भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ते आ रहे थे और अब उन्हीं का बेटा कांग्रेस का दामन थामे हुए हैं। कयास लगाई जा रही है बेटे का कांग्रेस का दामन थामना प्रीतम लोधी को पसंद नहीं आ रहा है संभवत इसी के चलते आज अचानक प्रीतम लोधी के द्वारा डाली गई सोशल साइट्स पर एक पोस्ट ने प्रीतम लोधी को एक बार फिर चर्चा में ला दिया है।

प्रीतम लोधी ने कहा छवि कर रहा था धूमिल

इस मामले में प्रीतम लोधी का कहना है कि वे जनता की भलाई के लिए कार्य कर रहे थे ऐसे ने उनका बेटा दिनेश गलत रास्ते पर चल पड़ा। वह उन्हें हरगिज बर्दाश्त नहीं है। उनका बेटा नशे का आदी हो चुका है। उनके बेटे के द्वारा कई लोगों पैसे की भी मांग की गई ऐसे में बेटे की करतूत की वजह से उन्हें नीचा ना देखना पड़े इसी के चलते उन्होंने इस तरह की पोस्ट सोशल साइट पर डाली है।

बेटे ने भी डाली थी फेसबुक पर पोस्ट

अपने पिता प्रीतम लोधी के द्वारा जारी की गई सोशल साइट्स पर पोस्ट के बाद दिनेश लोधी द्वारा पूर्व में डाली गई एक पोस्ट सोशल साइट पर एक फिर वायरल हो चुकी है। इस पोस्ट में दिनेश लोधी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का आभार व्यक्त किया है। दिनेश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि…. माननीय श्री कमलनाथ जी के आशीर्वाद से दिनेश गुर्जर जी के नेतृत्व में आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर मध्य प्रदेश किसान कांग्रेस का प्रदेश महामंत्री नियुक्त किया गया आप सबका बहुत-बहुत आभार जय जय कमलनाथ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!