ग्वालियर

7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर के डबरा में पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया, फिर उसकी हत्या कर दी। शव को खेत में छिपा दिया। घटना सोमवार की है। आरोपी 24 घंटे तक पुलिस को गुमराह करता रहा। मंगलवार रात तक बच्ची नहीं मिली तो पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तब उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया है।

शहर के करहिया क्षेत्र में रहने वाले जनवेद शाक्य की बेटी की शादी थी। सोमवार की रात गांव में बारात आई तो बच्ची बारात देखने चली गई। वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन ने खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। रात में तलाश के बाद परिजन थाने पहुंचे और दो संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

बच्ची के परिजन ने शेरू जाटव और कालू जाटव निवासी पिछोर डबरा के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। तलाश शुरू की, तो शेरू पुलिस को मिल गया। वह पूरे मामले में कालू के साथ लड़की का होना बताता रहा।

शेरू दोपहर से लेकर मंगलवार रात तक पुलिस को गुमराह करता रहा। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और हकीकत बयां कर दी। आरोपी शेरू ने बताया कि उसने बच्ची की हत्या कर दी है। उसका शव गांव के पास कमल सिंह के खेत में है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव झाड़ियों से ढंका हुआ था। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर बच्ची की पहचान की।

मंगलवार की रात को शव मिलने के बाद ग्रामीण इकट्ठे हो गए। गांव में लगातार हंगामा बढ़ता चला गया। स्थिति को संभालने के लिए वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद थे। लड़की के पिता का कहना है कि बच्ची के साथ हैवानियत हुई है। ऐसे व्यक्ति को फांसी की सजा देनी चाहिए। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि सरकार और न्यायालय सख्त है। ऐसे आरोपी को फांसी की सजा दिलाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, तब जाकर मामला शांत हुआ।

देहात सात एडिशनल एसपी जयराज कुबेर ने बताया कि 7 साल की मासूम की बलात्कार के बाद हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पीएम कराने भेज दिया है। आरोपी को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!