न्यूज़ डेस्क

एमपी अजब है गजब है: ऐसा भी कोई करता है…? विकास यात्रा निकाल रहे शिवराज के मंत्री को रगड़ दिया खुजली वाला पत्ता

न्यूज़ डेस्क : 

मध्य प्रदेश सरकार के पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को अपनी विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा के दौरान किसी ने किरेच की फली लगा दी। इससे मंत्री के शरीर में खुजली होने लगी। खुजली से परेशान मंत्री जी ने तुरंत अपना कुर्ता उतारा और बोतलबंद पानी से अपना मुंह-हाथ धुला। वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो जमकर वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला  अशोक नगर जिले की मुंगावली विधानसभा का है। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राजयमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव के साथ विकास यात्रा निकाल रहे थे। इस दौरान राज्य मंत्री को अचानक से खुजली होने लगी। इसके बाद राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को सभा से कुछ दूर जाकर अपना कुर्ता उतार कर मुंह हाथ धोना पड़ा। वायरल वीडियो में मंत्री जी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि किसी ने किरेच (खुजली वाला पौधा) लगा दिया है।

  • एमपी में पीएचई मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव का वीडियो वायरल
  • कुर्ता उतारकर मंत्री खुजला रहे हैं शरीर
  • मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि किसी ने लगा दी है किरेच की फली
  • बृजेंद्र सिंह यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में निकाल रहे थे विकास यात्रा
  • देवरछी गांव का बताया जा रहा मंत्री जी वायरल वीडियो

मंत्री जी वायरल वीडियो मंगलवार रात देवरछी ग्राम का बताया जा रहा है। जहां पर विकास यात्रा का रात्रि के समय भजन संध्या का कार्यक्रम था। इसी दौरान किसी ने मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को किरेच की फली लगा दी।

वीडियो में राज्यमंत्री के आसपास कई लोग खड़े हुए हैं और पानी से उनके हाथ-मुंह धुलवा रहे हैं। इसके साथ ही वहां चल रहे स्पीकर में विकास यात्रा के बारे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश में निकाली जा रही हैं बिकास यात्रा

बता दें मध्यप्रदेश में इन दिनों शिवराज सरकार विकास कार्यों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए विकास यात्रा निकाल रही है। विकास यात्रा में जनप्रतिनिधि अपनी विधानसभा जाकर सरकार की योजनाओं से जनता को अवगत करा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!