राजस्थान

आर्थिक तंगी-बीमारी से परेशान परिवार का सामूहिक सुसाइड: पपीते के जूस में पीया जहर

जयपुर डेस्क :

जयपुर में एक परिवार के तीन सदस्यों ने सामूहिक सुसाइड कर लिया। आर्थिक तंगी और बीमारी से परेशान परिवार सदस्यों के पपीते के जूस में जहर मिलाकर पीने से उसकी मौत हो गई। करधनी थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।

SHO (करधनी) उदयसिंह यादव ने बताया कि मृतक मृतक नवीन सैन (41), उनकी पत्नी सीमा सैन (39) और बेटा मयंक (14) है। वह मूलतः गांव बसावा तहसील नवलगढ़ झुंझुनूं के रहने वाले थे। पिछले करीब 10 साल से नवीन अपनी पत्नी और दो बेटो के साथ बालाजी बिहार निवारू रोड पर रहते थे। उनकी वैद्यजी का चौराहा पर मेडिकल की दुकान है। उसकी दोनों किडनियां खराब थी बिमारी व मकान का कर्ज होने के कारण पूरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

रविवार देर रात को आर्थिक तंगी और बीमारी के चलते पति-पत्नी और बेटे ने पपीते के जूस में जहर मिलाकर पी लिया। देर रात बड़ा बेटा मेडिकल शॉप से घर गया। घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। करीब 15 मिनट तक आवाज लगाने के बाद तीनों ने गेट नहीं खोला तो उसने पड़ोसियों को बुलाया। उसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा। पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े थे। मंयक के होश में होने के कारण उसे जेकेलोन में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए है। मौके पर विषाक्त के पॉऊच मिले है। इस संबंध में छोटे भाई नरेश कुमार ने मर्ग रिपोर्ट दी है। जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!