इंदौर

कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर चर्चा…हर बार नया शिगूफा: अब बोले-जिस बूथ पर कांग्रेस को एक भी वोट नहीं, वहां के बूथ अध्यक्ष को दूंगा 51 हजार का इनाम

इंदौर डेस्क :

इंदौर के विधानसभा क्षेत्र एक से टिकट मिलने के बाद लगातार जनसंपर्क कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव हर दिन अनोखे बयान दे रहे हैं। अब उनका एक​ और बयान वायरल हो रहा है। यह बयान उन्होंने इंदौर-1 के वार्ड 5 में आयोजित कार्यक्रम में दिया। विजयवर्गीय ने यहां कार्यकर्ताओं से कहा कि इंदौर के क्षेत्र क्रं. 1 को अब विकास में भी नंबर-1 बनाऊंगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस वार्ड से एक भी वोट न जाए। मैंने घोषणा की है कि जिस पोलिंग बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं मिलेगा, उस बूथ अध्यक्ष को 51 हजार का इनाम दूंगा। कांग्रेस ने यहां कोई काम नहीं किया है। मैं फोकट बात नहीं करता हूं। मैं जहां भी विधायक रहा, वह विधानसभा विकास में नंबर-1 रही है। उन्होंने कहा कि इंदौर-4 में गया, इंदौर-2 में गया और महू से चुनाव लड़ा, वहां का आप विकास देख सकते हैं। आप लोगों से मेरा वादा है कि पूरे इंदौर को उठाकर इंदौर-1 में ले आऊंगा।

यह भी कहा… मैं मेयर बना था, तब टेम्पो चल रहे थे। ये मैंने बंद करवाए। बस मैंने चलवाई। मेट्रो का प्रस्ताव मैंने पास करवाया। आज टेम्पो से मेट्रो तक का सफर यदि हुआ है तो भाजपा के माध्यम से हुआ है। आगे हम इंदौर को और आगे बढ़ाएंगे। भाजपा को आशीर्वाद दीजिए।

और इधर शुक्ला का जवाब

कैलाश का बयान ताे जनता को चुनौती, आयोग में शिकायत करेंगे

इस बयान पर इंदौर क्रमांक​- 1 से कांग्रेस के मौजूदा विधायक संजय शुक्ला का कहना है कि मेहमान के रूप में विधानसभा का चुनाव लड़ने आए नेताजी ने मतदान करने वाली जनता को चुनौती दी है। इस इनाम की घोषणा के साथ उन्होंने पैसे बांटकर चुनाव में वोट ख़रीदने और गुंडागर्दी करने के अपने अगले लक्ष्य का संकेत दे दिया है।

इंदौर-1 को शांत क्षेत्र के रूप में पहचाना जाता है। अब मेहमान इसे भी क्षेत्र क्रमांक दो की तरह बना देना चाहते हैं। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भी शिकायत करेंगे। इस मामले में उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेंद्र रघुवंशी का कहना है कि इस तरह के बयान की जानकारी नहीं है। कोई शिकायत आती है तो जांच करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!