विदिशा

गोलू अहिरवार बिखेरेंगे अपनी मधुर आवाज का जादू: लटेरी में होगा संत शिरोमणि रविदास जयंती पर भव्य आयोजन

आनंदपुर डेस्क :

संत शिरोमणि रविदास जी महाराज की जन्म जयंती के उपलक्ष्य में भजन सम्राट गोलू अहिरवार बुंदेली आर्केस्ट्रा एंड पार्टी जबलपुर अपने शुमधुर भजनों से लटेरी में जादू बिखेरेंगे। उनका साथ देने के लिए रुचि ठाकुर, दिनेश प्रधान और कन्हैया कैसेट की प्रसिद्ध गायिका प्रीति चौधरी भी अपनी आवाज से जादू बिखेरेंगे।
यह वही गोलू अहिरवार है जो पूर्व में प्रसिद्ध भजन गायिका शहनाज अख्तर के साथ धार्मिक भजनों की शानदार प्रस्तुतियां देते थे और पिछले वर्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब सागर में संत शिरोमणि रविदास जी महाराज के भव्य मंदिर का भूमि पूजन किया था उस समय भी इन्होंने शानदार भजनों की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया था।

संत शिरोमणि रविदास सेवा समिति लटेरी के अध्यक्ष विमलेश अहिरवार ने बताया कि भव्य चल समारोह दोपहर 12:00 बजे रविदास सत्संग भवन से शुरू होकर लटेरी नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए पुनः रविदास सत्संग भवन पर पहुंचेगा। जहां शाम 6:00 बजे संत शिरोमणि रविदास महाराज की महा आरती कीे जाएगी। तत्पश्चात धार्मिक भजनों की शानदार प्रस्तुति गोलू अहिरवार बुंदेली आर्केस्ट्रा एंड पार्टी जबलपुर के माध्यम से जगराता किया जाएगा। साथ ही आपको बता दें की महा आरती के दौरान जो भी व्यक्ति या महिलाएं अपने घरों से महा आरती में जो थाली सजाकर लायेंगे उनमें से जिसकी थाली सबसे सुंदर होगी उनको प्रथम द्वितीय और तृतीय पुरस्कार के रूप में स्मृति चिन्ह और नगद राशि देकर सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!