मध्यप्रदेश

पूर्व सीएम शिवराज प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले- पीसीसी चीफ पटवारी जादूगर: कहा- जीतू न जाने कैसा जादू करते हैं सब गायब हो जाते हैं, छिंदवाड़ा वाले गायब होते-होते रह गए

भोपाल डेस्क :

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार सुबह चुनाव प्रचार पर जाने से पहले भोपाल में अपने निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। शिवराज ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर कटाक्ष करते हुए कहा- वे न जाने कैसा जादू करते हैं सब गायब हो जाते हैं। छिंदवाड़ा वाले गायब होते-होते रह गए।

इससे पहले पूर्व सीएम शिवराज ने कहा- कांग्रेस के नेता बार-बार ये रट लगा रहे है कि लोकतंत्र खतरे में है। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि सरकार हमारे नेताओं को जेल भेज रही है। मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि जब मैं 17 साल का था तब मुझे जेल भेजा गया था, तब किसने लोकतंत्र की हत्या की थी ? पहले नेता कितना बड़ा भी भ्रष्टाचार कर दे उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती थी। लोगों के बीच ये धारणा बन गई थी, लेकिन पीएम मोदी के राज में जो कोई अपराध करेगा वो जेल जाएगा।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अजीबोगरीब बयान दे रहे है। राहुल गांधी कह रहे है कि यदि बीजेपी आई तो देश जल जाएगा। उन्हें बताना चाहिए कि क्या कांग्रेस देश को जलाएंगी। राहुल पहले भी कहते थे कि धारा 370 हटाई तो कश्मीर जल जाएगा, लेकिन पत्ता भी नहीं खड़का, क्या सोनिया राहुल के बयान से सहमत है, बताएं ?

जीतू पटवारी कर रहे हैं जादू

भाजपा जॉइन कर रहे विपक्ष के नेताओं पर शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा पुन:निर्माण का आंदोलन है। देश की सेवा के लिए जो भी साथ आना चाहता है स्वागत है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार की बीते एक सप्ताह से राजनीतिक कार्यक्रमों में नजर नहीं आने और बड़े नेताओं के चुनाव प्रचार से दूरी बनाने के सवाल पर शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी न जाने कैसा जादू करते हैं सब गायब हो जाते हैं। छिंदवाड़ा वाले गायब होते-होते रह गए। कांग्रेस में कौन बचेगा इसका कोई ठिकाना मुझे लगता नहीं है। अब वो ढूंढे कहां हैं उमंग जी।

इंडी गंठबंधन कभी एक नहीं हो सकता

भोपाल में होने वाली इंडी गठबंधन की बैठक पर उन्होंने कहा- इस दिल के टुकड़े हजार हुए कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा। ये तो बनने से पहले ही टूटते रहते हैं। आप संजय निरुपम के बयान पढ़ लो, आप उद्धव ठाकरे जी के बयान पढ़ लो, आप ममता जी की दहाड़ सुन लो कांग्रेस को देख कर ये आपस में ही भिड़े हैं इनके पास नीति, नेता, नेतृत्व कुछ भी नहीं है और नियत भी ठीक नहीं है। ये तो समान स्वार्थों के आधार पर ही मारे जाएंगे। इसलिए तमाम भ्रष्टाचारी इक्कठे रहे हैं। इनके दिल कभी एक नहीं थे न विचार एक हैं।

आज आएगा लाड़ली बहना का पैसा

लाड़ली बहना योजना पर उन्होंने कहा- में मुख्यमंत्री मोहन यादव को बधाई देता हूं उन्होंने कहा था कोई योजना बंद नहीं होगी। योजना बंद नहीं हुई। आज फिर बहनों के खाते में पैसे डाले जाएंगे। इस योजना से महिलाओं के जीवन में क्रांतिकारी बदलाव आए हैं।

कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठा

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे करती है। उनके वादे झूठे है वो कभी कोई वादा पूरा नहीं करती। बीजेपी रिपोर्ट कार्ड और रोड मैप को लेकर जनता के बीच जा रही है। भाजपा जल्द ही एक सशक्त घोषणा पत्र लाएगी, काम चल रहा है। वहीं लाडली बहना योजना की राशि को लेकर भी शिवराज सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज फिर लाडली बहनों के खाते में पैसे आएंगे। ऐसी योजनाएं हमेशा चलती रहनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!