देश

BREAKING NEWS- शराब घोटाला भाजपा ने किया हैं संजय सिंह किया बड़ा दावा: AAP के खिलाफ बयान देने वाला मंगुटा अब NDA से चुनाव लड़ रहा

नई दिल्ली डेस्क :

AAP नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शराब घोटाले के पीछे भाजपा का हाथ बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है।

जांच एजेंसी ED ने TDP सांसद मंगुटा रेड्डी और उनके पिता राघव रेड्डी पर दबाव डालकर केजरीवाल के खिलाफ बयान दिलवाया है।

संजय सिंह ने आगे कहा कि मंगुटा रेड्डी अब प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाकर चुनाव लड़ रहे हैं। दरअसल, आंध्र प्रदेश में तेलगु देशम पार्टी (TDP), NDA की सहयोगी पार्टी है।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बुधवार शाम संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा हुए। वे छह महीने से जेल में बंद थे।

संजय सिंह के 2 बड़े बयान…

1. संजय सिंह ने कहा कि एक व्यक्ति हैं; मगुंटा रेड्डी, जिन्होंने 3 बयान दिए, उनके बेटे राघव मगुंटा ने 7 बयान दिए। 16 सितंबर को जब मगुंटा रेड्डी से पहली बार ED ने पूछा था कि क्या वह अरविंद केजरीवाल को जानते हैं, उन्होंने सच बताया और कहा कि उनकी मुलाकात अरविंद केजरीवाल से हुई थी, लेकिन चैरिटेबल ट्रस्ट की जमीन के मामले में। उसके बाद उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया और 5 महीने जेल में रखने के बाद उनके पिता ने अपना बयान बदल दिया।

2. संजय सिंह ने आगे कहा कि 10 फरवरी से 16 जुलाई तक राघव मगुंटा के 7 बयान लिए गए। इनमें से 6 बयानों में उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ कुछ नहीं कहा, लेकिन 16 जुलाई को 7वें बयान में उन्होंने अपना रुख बदल लिया और साजिश का हिस्सा बन गए। 5 महीने की प्रताड़ना के बाद उन्होंने अपना बयान बदल दिया और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़े हो गए।

जेल से लेटर लिखकर सिसोदिया बोले- जल्दी बाहर मिलेंगे
दिल्ली शराब नीति केस में तिहाड़ में बंद पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने जेल से अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को चिट्ठी लिखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें उन्होंने लिखा- हम जल्दी बाहर मिलेंगे। शिक्षा क्रांति जिंदाबाद, लव यू ऑल।

रिहाई के बाद संजय सिंह ने कहा था- हम किसी से डरने वाले नहीं

शराब नीति केस में गिरफ्तारी के बाद सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद 3 अप्रैल को रात 8:15 बजे तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हुए थे। जेल से निकलकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा था- जश्न मनाने का वक्त नहीं आया है, संघर्ष का वक्त है। हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया को सलाखों के पीछे रखा जा रहा है। मुझे विश्वास है कि जेल के ताले टूटेंगे और वे बाहर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!