भोपाल

भोपाल के करोंद चौराहे पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता में पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा , “गूंजा गोविंदा आला रे”

भोपाल डेस्क :

श्री कृष्ण जन्म उत्सव के अवसर पर जगह जगह मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है कहीं जमीन पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता में आंखों पर पट्टी बांधकर मटकी फोड़ी जा रही है तो कहीं ऊपर मटकी बांधकर टोली के रूप में उसे फोड़ा जा रहा है इसी कड़ी में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के करोंद चौराहे पर शनिवार देर रात मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया इस मटकी फोड़ प्रतियोगिता में लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए बॉलीवुड फिल्म स्टार गोविंदा भी पहुंचे।  गोविंदा के पहुंचते ही लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला और “गोविंदा आला रे” के नारों से पूरा करोंद चौराहा गूंज उठा। 

श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव समिति के अध्यक्ष एवं BJP जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने बताया, उत्सव समिति हर साल मटकी फोड़ प्रतियोगिता करवाती है। पिछले 17 वर्षों से यह आयोजन चल रहा है। मटकी फोड़ प्रतियोगिता में विदिशा, शमशाबाद, होशंगाबाद, इटारसी, रायसेन, सीहोर, छिंदवाड़ा, भोपाल जिले की टीमें भाग ले रही है। प्रतियोगिता में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि भी शामिल हैं। 

फिल्म अभिनेता गोविंदा शुक्रवार की रात में ही भोपाल आ गए थे। शनिवार को उन्होंने भोपाल की खूबसूरती को निहारते हुए गोविंदा ने कहा कि वाकई भोपाल बहुत ही खूबसूरत और नेक दिल इंसानो का शहर है यहां आकर बड़े ही आनंद की अनुभूति हो रही है। 

साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उच्च शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग सहित अनेक नेता और अधिकारी गण गणों ने मटकी फोड़ प्रतियोगिता में उपस्थित जनसमूह का उत्साह वर्धन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!