न्यूज़ डेस्क

पूर्व सीएम उमा भारती के बाद दीपक जोशी ने दी सड़क पर आने की धमकी, कांग्रेस बोली- वे साहस दिखाएं हम साथ देंगे

न्यूज़ डेस्क :

मप्र की सियासत में इन दिनों सत्ताधारी दल भाजपा को अपनों से ही चुनौतियां मिल रहीं हैं। पूर्व सीएम उमा भारती ने 17 जनवरी के बाद आर-पार की लड़ाई लड़ने की धमकी दी है। उमा के बाद पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने बागली विधानसभा क्षेत्र में हो रहे भृष्टाचार को लेकर नए साल में सड़क पर आने की चेतावनी दी है। बागली मप्र के पूर्व सीएम स्वर्गीय कैलाश जोशी का विधानसभा क्षेत्र रहा है। स्वर्गीय जोशी लंबे समय तक बागली से विधायक रहे हैं।

कैलाश जोशी के नाम से बागली की पहचान, यहीं गड़बड़ी हो रही- दीपक
दीपक जोशी ने कहा कि बागली विधानसभा पूरे भारत में इसलिए पहचानी जाती है क्योंकि मेरे पिता जी, राजनीति के संत पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी जी लगातार 8 बार विपक्ष में रहते हुए चुनाव जीते,क्योंकि वह ईमानदार थे। बागली की जनता हमेशा ईमानदारी के साथ रही है, लेकिन विगत कुछ सालों से बागली भ्रष्टाचार का पर्याय बनता जा रहा है। कहीं न कहीं गलती और बेईमानी हो रही है।

कोर्ट में भी लड़ूंगा: दीपक जोशी
दीपक जोशी ने इससे पहले देवास के कलेक्टर रहे चन्द्रमौली शुक्ला पर भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने तत्कालीन कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला को लगातार अवगत कराया, लेकिन शायद वह शासन के या भ्रष्टाचारियों के पिठ्ठू बनकर देवास जिले में काम करते रहे हैं। जोशी ने कहा- गुप्ता जी जो नए कलेक्टर आए हैं ऐसे में वे कुछ कार्रवाई करेंगे और कार्रवाई नहीं हुई तो मैं मैदान में आऊंगा। नए साल 2023 में जनता की लड़ाई सड़क और कानून के माध्यम से कोर्ट में भी लड़ूंगा।

भ्रष्टाचारियों की हो जांच
पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने ये भ्रष्टाचार किया है। उनकी संपत्तियों से पता चल जाता है कि उन्होंने कितने करोड़ों रुपये के घोटाले को अंज़ाम दिया है। इसलिए मेरा शासन और प्रशासन से फिर से निवेदन है कि इसकी जांच की जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री भनोत बोले- वे सड़क पर आएं हम उनके साथ
दीपक जोशी द्वारा सड़क पर आकर लड़ाई लड़ने की बात पर कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने कहा – दीपक जोशी वरिष्ठ नेता हैं मेरे साथ विधानसभा में रहे। उनके बयान से ये समझा जा सकता है कि ये सरकार किस तरीके से चल रही है। जनप्रतिनिधि को जनता के मुद्दों को उठाना चाहता हूं। दीपक जी के हौसले को सलाम करता हूं और मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि वे जनता के मुद्दों को उठाएं सरकार के खिलाफ खड़े हों। सरकार साथ नहीं दे रही इसलिए उनको खड़ा होना पड़ रहा है यदि वे प्रर्दशन करेंगे तो मैं भी उनके साथ खड़ा रहूंगा।

दिग्गी बोले- सीएम को आनी चाहिए शर्म

दीपक जाेशी के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा – उनके बयान से समझ जाइए कि क्या हालत है। एक पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र जो खुद मंत्री रहे हैं वो अगर अराजकता की बात कर रहे हैं तो इसमें सत्यता है या नहीं। जो वो कह रहे हैं शर्म आना चाहिए मुख्यमंत्री जी को।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!