ग्वालियर

उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर मामला दर्ज होते ही भाड़के OBC महासभा के अधिकाररी: स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुई f.i.r. की निष्पक्ष जांच की जाए

ग्वालियर डेस्क :

ग्वालियर में हिंदू महासभा के प्रदर्शन के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर मामला दर्ज होते ही भाड़के OBC महासभा के अधिकारियों का कहना है कि स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुई f.i.r. की निष्पक्ष जांच की जाए अन्यथा वह इस f.i.r. का विरोध करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में OBC के कार्यकर्ता और नेता एक बड़ा आंदोलन करेंगे साथ ही ग्वालियर से लेकर संसद तक सड़कों पर उतर आएंगे।

OBC महासभा के राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा एडवोकेट ने बताया कि मध्य प्रदेश के जिला ग्वालियर के क्राइम ब्रांच थाना मे हिंदूवादी संगठनों द्वारा उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ Fir दर्ज कराई गई है। इसको लेकर OBC महासभा के पदाधिकारियों में काफी रोष है उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार से मांग की है कि उक्त Fir जो स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दर्ज की गई है उस पर निष्पक्ष जांच की जाए तथा स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ महंत राजू दास के द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्य का गला काटने वाले वक्तव्य पर Fir दर्ज होनी चाहिए अन्यथा OBC महासभा सड़क से संसद तक पूरे देश में बड़ा आंदोलन करेंगी।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरितमानस पर की गई टिप्पणी के बाद हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध करते हुए Fir दर्ज करवाई गई थी। जिस पर स्वामी प्रसाद मौर्य का समर्थन में ओबीसी महासभा के अधिकारियों ने मध्य प्रदेश सरकार से मांग की है कि हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा कराया फायर की जल्दी निष्पक्ष जांच की जाए अन्यथा वे सड़कों पर उतर कर बड़ा आंदोलन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!