न्यूज़ डेस्क

भोपाल में अनूठा मामला: दोस्त के कहने पर बन रहा लड़की; बोला- उसके लिए कुछ भी करूंगा, दोस्त उसे मानता है पिछले जन्म की गर्लफ्रेंड

न्यूज़ डेस्क :

राजधानी में एक अनूठा मामला सामने आया है। एक युवक अपने हमउम्र दोस्त को अपने पिछले जन्म की प्रेमिका मानता है। लड़की बनाने के लिए उसने दोस्त को फीमेल हार्मोंस की दवाई लेने की सलाह दी तो वह आठ से अधिक बार हार्मोनल थैरेपी ले चुका है। फीमेल हार्मोंस लेने से जब लड़के के व्यवहार में परिवर्तन आने लगा तो परिजनों को शंका हुई।

उन्होंने इस संबंध में जब बेटे के दोस्त से बातचीत की तो पता चला कि वह उनके बेटे को अपनी गर्लफ्रेंड मानता है और कहता है कि उसे पाने के लिए कुछ भी करेगा। यह भी सामने आया कि हार्मोंस थैरेपी की खातिर वो उनके बेटे पर 80 हजार रुपये भी खर्च कर चुका है। अब पिता बेटे के दाेस्त और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराना चाहते है। पिता ने जिला कोर्ट में गुहार लगाने की तैयारी कर ली है।

कई बार समझाने की कोशिश की पर नहीं माना

पिता ने कई बार बेटे के दोस्त को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मााना। इधर, बेटा भी दोस्त (प्रेमी) के आकर्षण में बंधा होने से कोई बात सुनने को तैयार नहीं है। ऐसे में पिता ने भाई संस्था में गुहार लगाई है। पिता ने बताया कि बेटा कहता है कि दोस्त उसे बहुत प्यार करता है। उसके कहने पर हार्मोंस चेंज करने के इंजेक्शन लिए। संस्था ने लड़के के पिता को विधिक सहायता देने से पहले युवकों को बुलाकर मनोचिकित्सक से काउंसलिंग भी कराई।

कमरे में मिली फीमेल हार्मोंस की गोलियां

हार्मोंस थैरेपी ले रहे युवक की उम्र 19 साल है। चार बहनों के बाद अगस्त 2004 में उसका जन्म हुआ था। एक दिन बहन उसके कमरे की साफई कर रही थी तो फीमेल हार्मोन्स की गोलियां पाई। भाई संस्था के जकी अहमद ने बताया िक युवक बीई फर्स्ट सेमेस्टर का छात्र है। कालेज में ही उसकी उसे गर्लफ्रेंड मानने वाले युवक से दोस्ती हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!