इंदौर

इंदौर में 10वीं की छात्रा से एक साल तक किया दुष्कर्म, मांग में सिंदूर भरकर बोला था बॉयफ्रेंड-अब तुम मेरी पत्नी हो,

न्यूज़ डेस्क :

इंदौर में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा को उसके साढ़े सत्रह साल के बॉयफ्रेंड ने एक साल तक रेप किया। इतना ही नहीं लगातार संबंध बनाने के लिए बेल्ट से पीटा। जब लड़की नहीं मानी तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिर भी वह दोस्त की करतूत बताने के लिए अड़ी तो बॉयफ्रेंड ने पिता की हत्या की धमकी तक दे डाली। घबराई लड़की ने यह बात अपनी दादी को बताई। जब दादी ने अपने बेटे को पूरा मामला बताया इसके बाद रेप को लेकर केस दर्ज हो पाया।

मामला परदेशीपुरा इलाके का है। पुलिस ने 16 साल की नाबालिग की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट सहित धमकाने के मामले में केस दर्ज किया है। दोस्त साढ़े सत्रह साल का नाबालिग है। पुलिस को आप बीती सुनाते वक्त नाबालिग काफी घबराई हुई थी।

नाबालिग ने बताया कि वह- “10वीं क्लास में पढ़ रही है। जनवरी 2022 के पहले से उस को जानती है। वह घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। एक-दूसरे से मिलने के दौरान युवक ने उसे फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। उसके एक्सेप्ट करने के बाद उसने बात करने की पहल की। तब दोनों बातें करने लगे।

8 फरवरी 2022 को दोस्त ने कहा कि उसे मां से मिलवाना है। वह घर आ जाए। नाबालिग उसकी बातों में आ गई। जब वह दोस्त के घर पहुंची तो घर पर कोई नहीं था। इसके बाद उसने कमरे में बैठा लिया।

यहां कुछ देर बातचीत करने के बाद वह अश्लील हरकतें करने लगा। उसने दोस्ती की बात कहते हुए रेप किया। फिर उसने मेरी मांग मे सिंदूर भर दिया और गले में काला धागा बांधकर कहा मैंने तुम्हें पत्नी मान लिया है। अब हमने शादी कर ली।

एक साल तक करता रहा रेप
युवक ने इसके बाद छात्रा को एक मोबाइल गिफ्ट किया। कहा कि अब इससे हम बात करते रहेंगे और मिलते रहेंगे। करीब एक साल तक दोनों के बीच मिलने और बातें करने का सिलसिला चलता रहा। दिसंबर माह में छात्रा की मां को जानकारी लगी कि वह मोबाइल पर एक युवक दोस्त से बात करती है। मां ने बात करने से मना किया तो मैंने लोकेश से बात करना बंद कर दी।

बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल करने की धमकी दी, बोला पापा को जान से मार दूंगा
छात्रा ने बताया कि 22 जनवरी के दिन दोस्त ने फिर से उसे अपने घर आखिरी बार मिलने की बात करते हुए बुलाया। यहां बात नहीं करने की बात पर उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा। इससे नाबालिग के शरीर पर कई जगह निशान हो गए। जब उसने बात नहीं मानी तो युवक ने मोबाइल में वीडियो दिखाए और उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। दोस्त ने यहां फिर से उसके साथ रेप किया। और कहा कि अब यह बात किसी को बताई तो वो मेरे पापा को मार डालेगा। नाबालिग यहां से अपने घर आ गई और चुप रही।

परेशान रहने लगी तो दादी ने पूछा, तब बताई पूरी बात
नाबालिग ने कुछ दिनों से गुमसुम रहना शुरू कर दिया। वह काफी परेशान रहने लगी। एक दिन पहले उसे दादी ने पास बुलाया और उदास रहने का कारण पूछा। जब उसने युवक दोस्त के मारपीट करने, धमकाने और पिता को मारने वाली बात बताई। लड़की की दादी ने इस मामले में नाबालिग के पिता से बात की। तब परिवार ने परदेशीपुरा पुलिस थाने में जाकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने दोस्त को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!