न्यूज़ डेस्क

सोने का हार लेकर भागा युवक: दुकानदार ने दौड़कर पकड़ा तो फेंक कर हो गया फरार, CCTV में घटना कैद

न्यूज़ डेस्क :

रायगढ़ में दिनदहाड़े एक ज्वेलर्स शॉप में उठाईगिरी की कोशिश हुई है। गौरीशंकर मंदिर चौक स्थित गर्ग ज्वेलर्स में शनिवार दोपहर को एक अज्ञात युवक खरीददारी के लिए दुकान आया। ग्राहक समझकर दुकानदार ने उसे सोने की ज्वेलरी दिखानी शुरू कर दी। इसी बीच मौके की ताक में बैठा युवक ज्वेलरी लेकर शॉप से भाग निकला और फरार होने के लिए बाहर खड़ी अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा था कि पीछे से संचालक ने फुर्ती से उसे पकड़ लिया।

दुकान संचालक गजानंद गर्ग तुरंत उसके पीछे लपके और बाइक से भागने की कोशिश कर रहे युवक को गिरा दिया। जिसके बाद आरोपी सोने की हार सड़क पर फेंककर फरार हो गया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गौरीशंकर मंदिर के पास गजानंद गर्ग की ज्वेलरी शॉप है। रोजाना की तरह गजानंद शनिवार को भी अपनी दुकान में बैठे हुए थे। दोपहर में एक युवक उनके पास आया और कहा कि बीवी का बर्थ डे है, तो उसे गिफ्ट देने के लिए सोने का हार दिखाइए। जिसके बाद संचालक उसे शोकेस से निकालकर हार दिखाने लगे। इधर उसने हार की फोटो खींची और कहा कि पत्नी को वो इसकी तस्वीर खींच कर भेज रहा है, अगर उसे पसंद आया, तो वो इसे खरीद लेगा।

इसके बाद उसने हार की तस्वीर खींची, फिर मोबाइल को पैंट की जेब में रखा और अचानक हार लेकर फरार होने लगा। आरोपी तेजी से बाहर भागा। इधर दुकान संचालक गजानंद गर्ग भी तेजी से अपने काउंटर से कूदे और आरोपी के पीछे भागे। आरोपी अपनी बाइक पर बैठ चुका था और फरार होने ही वाला था कि गजानंद ने उसे पकड़ लिया और खींचा, जिससे बाइक नीचे गिर पड़ी।

इधर आरोपी तेजी से उठा और सोने के हार को सड़क पर फेंककर अपनी बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गया। दुकान संचालक गजानंद ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!