विदिशा

इंस्टाग्राम पर हुआ दो बच्चों की मां को प्यार, प्रेमी के साथ भागी: आरोपी के खिलाफ पति ने की थी शिकायत

विदिशा डेस्क :

आजकल सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट्स देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला विदिशा में देखने को मिला। जब एक महिला को इंस्टाग्राम पर एक लड़के से प्यार हो गया। वह उसे पाने के लिए अपना घर बार छोड़ कर भाग गई। प्यार में पागल महिला बच्चों और पति को छोड़ गई। अब बच्चे अपनी मां के लिए रो रहे हैं। तो वहीं पति अपनी पत्नी की तालाश में भटक रहा है।

विदिशा के ग्रामीण इलाके में रहने वाले (परिवर्तित नाम ) किशोर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुशहाल जीवन जी रहा है। पटेल के यह मेहनत मजदूरी करके जीवन यापन कर रहा था। हालांकि, उसको नहीं मालूम था। उसकी एक गलती उसके अच्छे खासे जीवन में आग लगा देंगे।

पीड़ित की माने तो उसने यह सोचकर अपनी पत्नी को अच्छा बाला मोबाइल दिलाया था। वह जमाने के साथ चले पर उसकी पत्नी को सोशल मीडिया की आदत पड़ गई। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी। उसकी दोस्ती आगरा के रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई और अक्सर वह इंस्टाग्राम पर बात करती रहती थी।

विष्णु नाम के लड़के ने उसको ₹200 भेजे थे। जिसके बाद वह घर से भाग गई। इस बात की शिकायत शमशाबाद थाने में में की थी , लेकिन इतने दिन होने को है पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की । पीड़ित की माने तो पीड़ित ने पुलिस को युवक का नंबर दिया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!