भोपाल

एमपी को मिला GIFLIF ड्राइव इन म्यूजिक फेस्टिवल को बेस्ट कोविड सेफ्टी इवेंट ऑफ द ईयर श्रेणी में अवार्ड

भोपाल डेस्क :

मध्यप्रदेश पर्यटन के GIFLIF ड्राइव इन म्यूजिक फेस्टिवल को प्रतिष्ठित WOW अवार्ड एशिया 2022 के गोल्ड अवार्ड से सम्मानित किया गया है। GIFLIF ड्राइव इन म्यूजिक फेस्टिवल को बेस्ट कोविड सेफ्टी इवेंट ऑफ द ईयर श्रेणी में अवार्ड दिया गया। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर मुंबई में WOW अवार्ड एशिया 2022 के 13वें संस्करण समारोह में अवार्ड दिया गया। प्रमुख सचिव पर्यटन और संस्कृति एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड शिव शेखर शुक्ला ने अवार्ड मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश पर्यटन का यह नवाचार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है। उन्होंने संस्था और पर्यटन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी।

प्रमुख सचिव शुक्ला ने बताया कि कोविड-19 के समय में यह भारत का पहला ड्राइव-इन म्यूजिक फेस्टिवल था, जिसमे कोविड-19 के सभी मापदंडों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था। नवाचार आगे बढ़ने का तरीका है और आउट ऑफ द बॉक्स थिंकिंग रखते हुए GIFLIF संस्था के सहयोग से फेस्टिवल आयोजित किया गया। यह अवार्ड हमें दर्शकों और पर्यटकों के लिए और अधिक नवाचार करने के लिए प्रेरित करेगा। निकट भविष्य में पूरे प्रदेश में इस तरह के और अनुभव की योजना बनाई जा रही है।

कॉमेडी और म्यूजिक फेस्ट, द ग्रेट इंडियन फिल्म एण्ड लिटरेचर फेस्टिवल (GIFLIF) 26 और 27 मार्च 2022 को एमपीटी डीडीएक्स ड्राइव-इन-सिनेमा में हुआ था। एमपी टूरिज्म, मानसरोवर ग्लोबल यूनिवर्सिटी और व्हाइट वॉल्स मीडिया द्वारा इसका आयोजन किया जाता है। देश के सुप्रसिद्ध कलाकार और म्यूजिक बैंड बॉम्बे बंदूक, बल्ली मारन, चार हजारी और अग्नि ने फेस्टिवल में अपनी प्रस्तुतियाँ दी थी। WOW अवार्ड एक्सपेरिमेंटल मार्केटिंग, MICE, LIVE एंटरटेनमेंट और वेडिंग इंडस्ट्री में एशिया का सबसे बड़ा बिजनेस और रिकॉग्निशन प्लेटफार्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!