विदिशा

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बयान का विदिशा में विरोध: कलचूरी कलार समाज ने की FIR की मांग, कहा- समाज की भावनाएं आहत हुई

विदिशा डेस्क :

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले दिनों पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु पर एक बयान दिया था जिसके बाद विदिशा में कल्चुरी समाज के लोगों ने नाराजगी जताते हुए एक ज्ञापन सौंपा, और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर FIR की मांग की है।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की टिप्पणी के खिलाफ कलचुरी समाज के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचे, और FIR दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने एसपी को लिखित ज्ञापन देते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सहस्त्रबाहु भगवान के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की है। जिसका पूरा समाज विरोध करती है। इसके साथ ही उनके खिलाफ FIR दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। समाज के लोगों ने बताया कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हमारे आराध्य देव के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग किया है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु को अत्याचारी बताकर अपमान किया है। उनके बयान से कल्चुरी समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!