विदिशा

विदिशा में जगद्गुरु रामभद्राचार्य बोले- 2024 में ‌फिर PM बनेंगे मोदी: कहा- मुझे ईश्वरीय प्रेरणा मिली है, श्रीरामकथा के बाद पत्रकारों से बात की

विदिशा डेस्क :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में दोबारा प्रधानमंत्री बनने वाले हैं यह कहना है कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज का।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य महाराज विदिशा के गंज बासौदा में रामकथा करने के बाद विदिशा होकर भोपाल जा रहे थे, उसी दौरान में विदिशा में जिला पंचायत अध्यक्ष गीता कैलाश रघुवंशी के निवास पर कुछ समय के लिए रुके, जहां कई लोगों ने उनके दर्शन किए और आशीर्वाद लिय। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष गीता कैलाश रघुवंशी ने उनकी आरती उतारी। पिछले 7 दिनों से गंजबासौदा में श्री रामभद्राचार्य द्वारा रामकथा का आयोजन किया जा रहा था।

इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्रीरामभद्राचार्य ने कहा कि उन्हें ईश्वरीय प्रेरणा मिली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। धर्म और चमत्कार को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि धर्म ही चमत्कार है और हमारा चेला बागेश्वर धाम वाला चमत्कार करता है और उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर निर्माण के दौरान 100 सवालों के जवाब उन्होंने 441 जवाब दिए थे, जिनमें से 437 जवाब सही निकले। उसी के आधार पर राम मंदिर जैसा बड़ा ऐतिहासिक फैसला हुआ है।

उल्लेखनीय है कि छोटी उम्र में जगद्गुरु रामभद्राचार्य की आंखों की रोशनी चली गई थी। आज उन्हें 22 भाषाएं आती हैं, वे 80 ग्रंथों की रचना कर चुके हैं। पद्मविभूषण रामभद्राचार्यजी एक ऐसे संन्यासी हैं जो अपनी दिव्यांगता को हराकर जगद्गुरु बने है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!