भोपाल

भोपाल सिटी बस में युवक पर चाकू से हमला, दर्द से चीखता रहा मदद की गुहार लगाई तमाशबीन बने रहे दूसरे यात्री

भोपाल डेस्क :

भोपाल में सिटी बस में एक युवक पर चाकू से हमला हो गया। ताज्जुब की बात यह है कि बस में सवार सभी यात्री तमाशबीन बनकर देखते रहे। युवक मदद के लिए चीखता रहा पर कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।  युवक को 20 टांके लगे हैं।  

भोपाल में यात्री बसों में सक्रिय जेबकतरे अब जानलेवा हमला करने लगे हैं। हलालपुर बस स्टैंड पर खड़ी सिटी बस में जेब कटी का विरोध करने पर जेबकतरों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले से वह बुरी तरह से खून में लहूलुहान हो गया और दर्द से तड़पता रहा। उसने जेबकतरों को पकड़ने के लिए बस में सवार यात्रियों से मदद मांगी लेकिन कोई भी आगे नहीं आया। इतना ही नहीं जब घायल युवक ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर से जेबकतरों को पकड़ने की गुहार लगाई तो ड्राइवर और कंडक्टर ने कहा कि कुछ नहीं हुआ। ऐसा होता रहता हैं। लोगों ने जेबकतरों के हमले में घायल युवक को हमीदिया अस्पताल  पहुंचाया जहां उसे 20 टांके लगे हैं। पुलिस ने अज्ञात जेबकतरो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है अभी तक जेबकतरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

रायसेन के ग्राम डंडेरा के रहने वाले रामकृष्ण प्रजापति खेती किसानी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि 14 अक्टूबर को शाम के समय वह अपने छोटे भाई को इंदौर छोड़कर हलाली बस स्टैंड पर आया था मैं SR 5  सिटी बस में  आगे के गेट से चढ़ा ही था के बीच में सीट खाली देखकर मैं वहां बैठने लगा तभी दो लुटेरे भी बस में सवार हुए और मेरे बैठने से पहले ही उन्होंने मेरी जेब में हाथ डाल दिया मुझे एहसास हुआ और मैं जेब कतरों के बारे में बताने ही जा रहा था की एक जेब कतरे ने छुरा निकालकर मेरे कंधे पर मार दिया मैं लहूलुहान होकर बस में सवार लगभग 15 यात्री सवार थे से मदद मांगता रहा लेकिन छोरे के डर के कारण कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया यदि कोई मदद करता तो मैं जेब कतरों को पकड़ लेता ड्राइवर कंडक्टर ने भी इसे प्रतिदिन का मामला कहकर बात का अनसुना कर दिया और जेब कतरों की तरफदारी करने लगे। हालांकि हमला होने के बाद भी मैंने एक जेब कतरे को कुछ पल के लिए पकड़ भी लिया था यदि ड्राइवर कंडक्टर मदद करते तो मैं घायल अवस्था में भी जेब कतरों को पकड़ लेता मेरे कंधे से लगातार खून बह रहा था जिसके चलते में घबरा गया। जेबकतरों की उम्र 19- 20 वर्ष रही होगी एक के बड़े बड़े बाल रखे हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!