न्यूज़ डेस्क

ट्रेन से कटकर की आत्म हत्या: पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने बेटे और बेटी के साथ ट्रेन से कटकर दी जान, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

न्यूज़ डेस्क :

नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में 38 वर्षीय एक मां ने 19 वर्षीय बेटे और 16 वर्षीय बेटी के साथ ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें पति के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

गाडरवारा पुलिस ने बताया कि रेलवे से गुरूवार की रात करीब साढ़े 11 बजे सूचना मिली थी कि बरेली-जमाड़ा फाटक के पास तीन लोगों के शव पड़े हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू की। शव की पहचान अनीता कौरव 38,पुत्र सजल 19, बेटी शानी 16 वर्ष के रूप में की गई।

20 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस की जांच में पता चला है कि ग्राम कजरौटा निवासी अनीता कौरव का विवाह ग्राम लिलवानी निवासी पप्पू उर्फ राजकुमार कौरव के साथ हुआ था।कई वर्षो से वह पति के साथ पंचवटी काॅलोनी में रहती थी लेकिन पति की शराब पीने की लत से परेशान थी। मना करने पर पति प्रताड़ित करता था। इससे तंग आकर वह काफी समय से अपने मायके में रहने लगी थी। कुछ दिन पहले ही पति उसे और बच्चों को लेकर पंचवटी काॅलोनी गाडरवारा लेकर आया था। जहां पर फिर पति उसे और बच्चों को प्रताड़ित करने लगा था। इसी बात से परेशान होकर महिला ने दोनों बच्चों के साथ यह कदम उठाया। सुसाइड नोट में यही तथ्य सामने आए हैं। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है।

युवक की जेब में मिला सुसाइड नोट

घटना की जांच में पुलिस को मृतक सजल की जेब से सुसाइड नोट मिला। जांच में पता चला कि उसने मरने से पहले सुसाइड नोट को अपनी मौसी के लिए भी व्हाट्सप के जरिए भेजा था। महिला का पति पप्पू उर्फ राजकुमार मोटर बाइंडिंग का काम करता था लेकिन शराब पीकर अनर्गल काम में लगा रहता था। जिससे पत्नी सहित उसके दोनों बच्चे परेशान थे। पति की शराब पीने की आदत घर में कलह का कारण थी। इसी को लेकर मारपीट भी होती थी।

टीआई ने कहा- पति को गिरफ्तार किया

गाडरवारा टीआई राजपाल बघेल ने बताया मामले में जांच चल रही है। प्रथम द्ष्टया जांच में पति की प्रताड़ना के कारण महिला ने बच्चों सहित आत्महत्या की है। सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें भी पति की प्रताड़ना का जिक्र है। पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!