विदिशा

विदिशा में कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया स्ट्रांग रूम का निरीक्षण: शहर से दूर स्ट्रांग रूम बनाए जाने पर उठाई आपत्ति

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्ट्रांग रूम के बाहर पंडाल में 24 घंटे डेरा डाले

विदिशा डेस्क :

विधानसभा चुनाव के मतदान संपन्न होने के बाद इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों को स्ट्रांग रूम में रखा गया। विदिशा के जाफर खेड़ी में बनाए गए स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच EVM को रखा गया है।

सोमवार शाम को चार विधानसभा सीटों के कांग्रेस प्रत्याशी शशांक श्रीकृष्ण भार्गव, सिंधु विक्रम सिंह, गगनेंद्र रघुवंशी, रानी अहिरवार जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कटारे स्ट्रांग रूम पहुंचे। जहां सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी उमाशंकर भार्गव भी मौजूद रहे।

हालांकि कांग्रेस नेताओं ने ईवीएम से छेड़छाड़ की आशंका को लेकर अपने समर्थकों और निजी सुरक्षा गार्ड भी स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर तैनात किया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्ट्रांग रूम के बाहर पंडाल में 24 घंटे डेरा डाले हुए हैं।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे ने बताया कि जिले की चार विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अपने प्रतिनिधियों के साथ स्ट्रांग रूम आए हैं , 3 दिसंबर को होने बाली मतगणना की प्रक्रिया समझने के लिए और ईवीएम मशीनों की सुरक्षा व्यवस्था का अवलोकन करने आए हैं।

शहर से 14 किलोमीटर दूर स्ट्रांग रूम बनाए जाने पर आपत्ति उठाई। उनका कहना था कि अभी तक के चुनाव में शहर में मतगणना होती आई है। इस बार शहर से दूर मतगणना कराने का क्या मकसद है। वही कांग्रेस प्रत्याशी शशांक भार्गव स्ट्रांग रूम कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संतुष्ट नजर आए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!